पटना: विधानसभा में विश्वास मत के बाद जेडीयू (JDU) के तीन विधायक डॉ. संजीव, मनोज यादव और सुदर्शन इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है. दरअसल, इन विधायकों की नाराजगी के कारण कई कयास लग रहे हैं. उन्होंने बुधवार को सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की, जिसके बाद नाराज विधायकों ने अपनी बातें रखी. डॉ. संजीव ने इस मुलाकात को एक्स पर साझा करते हुए लिखा कि सीएम नीतीश कुमार से जो नाराजगी थी, वह अब दूर हो गई है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डॉ. संजीव ने बताया कि मुलाकात में लंबी बातचीत हुई और कुछ मुद्दे सुलझाए गए हैं. उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ लिखा कि आज माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात हुई और आज उनसे काफी लंबी बात हुई. कुछ मुद्दों को लेकर जो नाराजगी थी, वह दूर हो गई है. इसके पीछे का कारण है एक विधायक की प्राथमिकी, जिसमें आरोप है कि उसे महागठबंधन में शामिल होने के लिए 10 करोड़ रुपये की रिश्वत और मंत्री पद की पेशकश की गई थी. इस आरोप के बारे में जानकर विधायक सुधांशु शेखर ने प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि जेडीयू विधायक डॉ. संजीव कुमार ने पार्टी के विधायकों को वोट देने के लिए प्रलोभन देने का आरोप लगाया है.


डॉ. संजीव ने कहा कि  विधानसभा में विश्वास मत के दौरान सुधांशु शेखर पर जो भी आरोप लगाए गए है वह संदिग्ध है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे दल में कुछ लोग ऐसे है जिन्होंने उनके ऊपर प्रेशर देकर एफआईआर (FIR) करवा दी थी. हालांकि उन्होंने ऐसी हरकर करने वालों को नाम उजागर नहीं किया है. 


इसके अलावा बता दें कि इस घटना के बाद सीएम नीतीश कुमार के साथ हुई मुलाकात से यह साफ हो गया है कि विधायकों की नाराजगी को सुलझाने का प्रयास किया गया है और वे एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं.


ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024 Munger Seat: राजद या कांग्रेस, जेडीयू के ललन सिंह को कौन देगा टक्कर?