छपरा: सारण लोकसभा क्षेत्र के अमनौर में शुक्रवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया. सीएम योगी ने कहा कि हम सबके लिए राम और राष्ट्र सर्वोपरि है, जबकि दूसरी तरफ कांग्रेस और राजद के लिए किसी प्रकार से सता सर्वोपरि है, उन्होंने कहा मैं अयोध्या की धरती से बिहार में माता जानकी की धरती पर आया हूं. उन्होंने कहा कि बिहार बुद्धिमता ने देश दुनिया में अपना नाम रौशन किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारण लोकसभा क्षेत्र के अमनौर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम सबके लिए राम और राष्ट्र सर्वोपरि है, जबकि दूसरी तरफ कांग्रेस और राजद के लिए किसी प्रकार से सता सर्वोपरि है. उन्होंने कहा मैं अयोध्या की धरती से बिहार में माता जानकी की धरती पर आया हूं, उन्होंने कहा कि बिहार बुद्धिमता ने देश दुनिया में अपना नाम रौशन किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि देश डिजिटल युग की तरफ जा रही है और राजद कांग्रेस वाले फिर से लालटेन युग में जाना चाहते है. उन्होंने कहा कि मुझे मोदी जी ने राज्य का बागडोर सपा तो यूपी से माफियाओं को रसातल में पहुंचाने का काम किया है.


साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जो 70 वर्ष पहले दादी रट लगाती थी, अब वही रट उनके पोते लगा रहे है. गरीबी हटाने के लिए साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें पाकिस्तान से प्यार है वे भारत पर बोझ नहीं बने और पाकिस्तान चले जाए और कटोरा लेकर भीख मांगे. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की कितनी आबादी है, उससे ज्यादा गरीब भारत में गरीबी से ऊपर आए है. इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा और कहा की आप देशद्रोहियों से वोट नहीं मांगा. वैसे भी वोट लालू प्रसाद यादव के लिए छोड़ देना है.


 इनपुट- राकेश


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: विजय सिन्हा ने कहा- रंगे सियार की तरह भेष बदल कर विकास की भाषा बोलने में जुटा विपक्ष