Bihar Politics: PM मोदी को लेकर लालू यादव पर बरसे गिरिराज सिंह, बोले- लालू यादव कैसे हिंदू हैं ये...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2141624

Bihar Politics: PM मोदी को लेकर लालू यादव पर बरसे गिरिराज सिंह, बोले- लालू यादव कैसे हिंदू हैं ये...

Giriraj Singh On Lalu Yadav: नरेंद्र मोदी देश के दुनिया के सनातन धर्म के संवाहक हैं. वह प्रधानमंत्री बनने के बाद अमेरिका की जगह पहले नेपाल जाते हैं और वहां से पशुपति बाबा का दर्शन करके निकलते हैं. 

गिरिराज सिंह-लालू यादव

Giriraj Singh On Lalu Yadav: पीएम मोदी पर लालू यादव की अभद्र टिप्पणी के खिलाफ बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि ये तो हिंदू के वोट के लिए ऐसा करते हैं कि ताजिया का घर में पूजा करते हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि माथा पर टोकरी लेकर कौन कहां-कहां किस-किस मस्जिद, कौन-कौन दरगाह पर जाते हैं, ये सर्टिफिकेट देने की जरूरत नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि लालू यादव कैसे हिंदू हैं ये तो पता नहीं, लेकिन नरेंद्र मोदी देश के दुनिया के सनातन धर्म के संवाहक हैं. वह प्रधानमंत्री बनने के बाद अमेरिका की जगह पहले नेपाल जाते हैं और वहां से पशुपति बाबा का दर्शन करके निकलते हैं. 

मोदी के परिवार को लेकर लालू यादव के बयान पर गिरिराज ने कहा कि भगवान करे कि लालू यादव जैसा परिवार किसी को ना मिले. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लालू यादव के पास तो 7 बेटियां और दो बेटे हैं. लालू यादव ने परिवार की ऐसी रचना की है कि बोलने में भी अच्छा नहीं लग रहा है. उन्होंने अपने परिवार का ताना ऐसा बुना कि खुद भी जेल के अंदर गए और अन्य बच्चों के लिए भी जेल जाने का रास्ता खोल दिया है. गिरिराज ने कहा कि नरेंद्र मोदी के पास 140 करोड़ लोगों का परिवार है और हम भी उनके परिवार के लोग हैं. 
 
ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: आखिर विपक्षी नेता क्यों करते हैं PM मोदी पर पर्सनल अटैक? ये रहे 3 बड़े कारण

बता दें कि लालू यादव ने पटना रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नकली हिंदू बताया था. रैली को संबोधित करते हुए राजद अध्यक्ष ने कहा था कि मोदी कोई असल हिंदू नहीं है. मोदी जी कि जब माता जी का देहांत हुआ तो हर हिन्दू अपनी मां के शोक में बाल-दाढ़ी बनवाता है, लेकिन मोदी ने यह क्यों नहीं किया? इसके अलावा राजद अध्यक्ष ने पीएम मोदी के परिवार पर भी सवाल उठाया था. परिवारवाद को लेकर लालू यादव ने कहा कि इनके पास परिवार नहीं है. राजद अध्यक्ष ने कहा था कि ये नरेंद्र मोदी आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहा है. तुमको क्यों कोई संतान नहीं हुआ बताओ. उन्होंने आगे कहा कि ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि परिवार के लिए लोग लड़ रहे हैं. तुम्हारे पास परिवार नहीं है. 

Trending news