Lok Sabha Chunav 2024: जनता दल यूनाइटेड ने बुधवार को राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि 17 महीने जब राजद सरकार में रही तब इलेक्टोरल बॉन्ड में राजद को शराब कंपनियों से पैसे आए हैं. जदयू के विधान पार्षद और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि सबको लगता था कि क्यों गठबंधन टूट गया, क्यों अलग हुए, धीरे-धीरे सभी कारणों का खुलासा करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजद के पास 70 करोड़ का इलेक्टोरल बॉन्ड आया


उन्होंने जोर देकर कहा कि बिहार के अंदर पूर्ण शराबबंदी लागू है. राजद के पास जुलाई 2023 से जनवरी 2024 तक केवल सात महीने में 70 करोड़ का इलेक्टोरल बॉन्ड आया. यह जानकर आश्चर्य होगा कि राजद को शराब कंपनियों से 46.64 करोड़ रुपए चंदे में मिले हैं. मतलब है कि 63 प्रतिशत इलेक्टोरल बॉन्ड में शराब कंपनियों से पैसा आया है.


यह भी पढ़ें:पप्पू यादव का पहले के चुनावों में क्या हश्र हुआ, सभी को पता है: तेजस्वी


यह कंपनियां ज्यादातर पश्चिम बंगाल की हैं- जदयू


उन्होंने राजद नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से सवाल करते हुए कहा कि वे बताएं कि शराब कंपनियों से उनकी क्या डील थी? जब बिहार के अंदर शराबबंदी लागू है तो शराब कंपनी रुपए कैसे दे रही थी? यह कंपनियां ज्यादातर पश्चिम बंगाल की हैं. क्या तेजस्वी यादव ने शराब कंपनियों से यह डील की थी कि तुम इलेक्टोरल बॉन्ड में मदद करो और हम बिहार में शराबबंदी खत्म कर देंगे.


इनपुट: आईएएनएस


यह भी पढ़ें:कांग्रेस-RJD का असली चेहरा तुष्टीकरण की घिनौनी राजनीति, BJP का विपक्ष पर सीधा प्रहार