Patna: Bihar Politics: लोकसभा चुनाव के दौरान राजद लगातार नौकरी के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है. तेजस्वी यादव अपनी हर रैली में रोजगार के मुद्दों को उठा रहे हैं. इसी बीच राजद नेता मीसा भारती ने भी अग्निवीर योजना को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीसा भारती ने PM मोदी पर किया हमला


 राजद नेता मीसा भारती ने कहा, "युवाओं के लिए ये लोग अग्निवीर लेकर आए, 18 साल में बच्चा जाएगा और 22 से 24 साल होते होते वे घर बैठ जाएगा. हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 75 साल में भी एक और मौका मांग रहे हैं. ये यह भी नहीं बता रहे हैं कि अगले 5 साल आप क्या करना चाह रहे हैं? आपने बिहार के लिए क्या किया है?यहां पर जितने भी उम्मीदवार हैं उनकी छवि अच्छी नहीं है, सिर्फ मोदी जी का चेहरा दिखाने की कोशिश है इसको बिहार की जनता अच्छे से समझ चुकी है. इनकी विदाई तय है."


तेजस्वी यादव ने भी रोजगार के मुद्दे पर साधा PM मोदी पर निशाना


रोजगार के मुद्दों पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा,"PM मोदी खुद ही डिप्रेशन में चल रहे हैं. मोदी जी का मतलब आपको  बेरोजगारी मिलनी है. मोदी जी का मतलब महंगाई है. मोदी जी का मतलब पलायन है. मोदी जी का मतलब समाज का बांटना है. 


इससे पहले खगड़िया में रैली करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा था, "हमारे चाचा 17 महीने साथ रहे और उन 17 महीने में तेजस्वी ने उन्हीं मुख्यमंत्री के हाथ से नियुक्ति पत्र बंटवाया जो इसे असंभव कहते थे. भाजपा के 2-2 उपमुख्यमंत्री बने, कोई एक काम बता दे कि 2 उपमुख्यमंत्री ने बिहार में किया हो? इन्होंने एक ही काम किया दिन रात लालू यादव और मुझे गाली दे रहे हैं. वे तो यहीं से गए हैं. हम मान-सम्मान देते हैं और बाद में पलट जाता है और हमें ही गाली देते हैं. सब भाई लोग ही हैं, हम नफरत फैलाने का काम नहीं करते हैं. हम कलम बांटने का काम करते हैं नाकि तलवार बांटने का."