'हाउज द जोश', अमेठी में हार के बाद ट्रोल हुईं स्मृति ईरानी ने आलोचकों की बोलती की बंद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2280625

'हाउज द जोश', अमेठी में हार के बाद ट्रोल हुईं स्मृति ईरानी ने आलोचकों की बोलती की बंद

Smriti Irani reaction: लोकसभा चुनाव हारने के बाद स्मृति ईरानी ने अपने सोशल मीडिया के एक्स पर एक पोस्ट लिखा है. जिसके बाद उन्होंने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया. 

Smriti Irani

Smriti Irani reaction on amethi election: लोकसभा चुनाव का नतीजों सामने आ चुका है जहां कांग्रेस और सपा ने सभी को चौका दिया. वहीं बीजेपी को इस बार के लोकसभा चुनाव में भारी नुकसान का सामना करना पड़ा. 2019 के मुकाबले भाजपा को इस बार अमेठी में बहुत बड़ा झटका लगा. जहां 2019 में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को हराया था. वही इस बार स्मृति ईरानी खुद कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा से हार गई. बता दें कि स्मृति ईरानी केएल शर्मा से 167196 मतों से चुनाव हारी.   

ट्विटर हैंडल
स्मृति ईरानी ने लोकसभा चुनाव में हार के बाद अपने सोशल मीडिया के एक्स पर एक पोस्ट लिखा 'ऐसा ही जीवन है... मेरे जीवन का एक दशक एक गाँव से दूसरे गाँव तक जाना, जीवन बनाना, आशा और आकांक्षाओं का पोषण करना, बुनियादी ढांचे पर काम करना - सड़कें, नाली, खड़ंजा, बाईपास, मेडिकल कॉलेज और बहुत कुछ. हार और जीत में जो लोग मेरे साथ खड़े रहे, मैं उनकी सदैव आभारी हूं. आज जश्न मनाने वालों को बधाई और पूछने वालों से, "जोश कैसा है?" मैं कहता हूं- हाई सर.

प्रेस कॉन्फ्रेंस
चुनाव के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्मृति ईरानी ने कहा कि वह आगे भी अमेठी के लोगों की सेवा करती रहेंगी. वहीं मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का आभार व्यक्त करती हूं. जिन्होंने पूरी लगन और निष्ठा के साथ निर्वाचन क्षेत्र और पार्टी की सेवा में काम किया है. आज मैं पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की आभारी हूं कि उनकी सरकारों ने 30 साल के लंबित कामों को सिर्फ 5 साल में पूरा करा. मैं जीतने वालों को बधाई देती हूं.

 

और पढ़ें- UP Election Results 2024 LIVE: 8 जून को पीएम मोदी ले सकते हैं शपथ, दिल्ली में नीतीश-नायडू संग एनडीए की बैठक

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री मोदी ने दिया इस्तीफा, कैसे बनेगी अब नई सरकार ?

 

Trending news