पूर्णिया: बिहार की सबसे चर्चित लोकसभा सीट पूर्णिया से बुधवार को पूर्व मंत्री बीमा भारती ने बतौर राजद प्रत्याशी नामांकन का पर्चा दाखिल कर दिया. दूसरी तरफ कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने गुरुवार को नामांकन भरने की बात कही है. जदयू से हाल में ही राजद में शामिल हुई. बीमा भारती ने नामांकन का पर्चा भरने के बाद कहा कि पूर्णिया की जनता की सेवा को लेकर वह चुनाव मैदान में उतरी हैं. यहां कई समस्याएं हैं, जिनका वह निराकरण करेंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नामांकन के बाद बीमा भारती सीधे रंगभूमि मैदान पहुंची, जहां महागठबंधन द्वारा आयोजित एक सभा में सम्मिलित हुईं. इस जनसभा को राजद के नेता तेजस्वी यादव और अब्दुल बारी सिद्दीकी भी संबोधित करेंगे. इस चुनाव में कांग्रेस राजद और वामपंथी दल एक गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रहे हैं. हालांकि, पूर्णिया की तस्वीर बदली हुई है. हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव भी इस सीट से चुनाव लड़ने के लिए ताल ठोक रहे हैं.


पप्पू यादव ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि प्रणाम पूर्णिया सलाम पूर्णिया जोहार पूर्णिया, कल जन नामांकन है. सब आशीष देने आएं. पूर्णिया के सम्मान में आपके आशीर्वाद से पप्पू यादव मैदान में. प्रणाम पूर्णिया से कुछ लोग इतना चिढ़े हैं, उसका अपमान करने के लिए कुछ भी करेंगे. मेरी मां पूर्णिया 26 अप्रैल को उनका जमानत जब्त कर जवाब देगी.


इनपुट-आईएएनएस


ये भी पढ़िए- दरभंगा में निगरानी टीम ने की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते बिजली विभाग के दो अधिकारी गिरफ्तार