दरभंगा में निगरानी टीम ने की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते बिजली विभाग के दो अधिकारी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2187469

दरभंगा में निगरानी टीम ने की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते बिजली विभाग के दो अधिकारी गिरफ्तार

Bihar News: निगरानी की टीम ने जैसे ही दोनों को गिरफ्तार किया पुरे दफ्तर में हड़कंप मच गया. निगरानी की टीम में कुल 13 लोग शामिल थे. जिसमे महिला अधिकारी भी शामिल थी. निगरानी की टीम विधुत विभाग के कार्यपालक अभियंता अजित कुमार और महिला कर्मी रिंकू कुमारी को तुरंत गिरफ्तार कर मौके से निकल गयी.

दरभंगा में निगरानी टीम ने की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते बिजली विभाग के दो अधिकारी गिरफ्तार

दरभंगा: नॉर्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के दफ्तर में आज निगरानी विभाग की टीम ने गुपचुप तरीके से दबिश दिया. जहा नॉर्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के कार्यपालक अभियंता अजीत कुमार और दफ्तर में कार्यरत महिला लाइन मैन रिंकू कुमारी को चालीस हजार नगद घुस की रकम के साथ निगरानी की टीम ने रंगे हाथ दबोच लिया. दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि निगरानी की टीम ने जैसे ही दोनों को गिरफ्तार किया पुरे दफ्तर में हड़कंप मच गया. निगरानी की टीम में कुल 13 लोग शामिल थे. जिसमे महिला अधिकारी भी शामिल थी. निगरानी की टीम विधुत विभाग के कार्यपालक अभियंता अजित कुमार और महिला कर्मी रिंकू कुमारी को तुरंत गिरफ्तार कर मौके से निकल गयी. साथ ही दफ्तर के कई दस्तावेज़ को भी निगरानी की टीम ने जप्त किया है.

इसके अलावा बता दें कि समस्तीपुर जिले के अनिल कुमार डिलाही गांव में आटा चक्की चलाने के लिए बिजली कनेक्शन की जरूरत थी. ऐसे में अनिल कुमार ने जब बिजली विभाग में बिजली कनेक्शन के लिए आवेदन किया, तब ये अधिकारी अनिल कुमार से बिजली कनेक्शन देने के एवज में चालीस हजार रुपये घूस की मांग की थी. तब अनिल कुमार ने इसकी शिकायत निगरानी विभाग पटना से किया इसके बाद पटना निगरानी विभाग की टीम ने जाल बिछाया और आज घुस के चालीस हजार रुपये देते ही मौके से रंगे हाथ इन अधिकारी को धर दबोचा. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

इनपुट- मुकेश कुमार 

ये भी पढ़िए-  महिला शक्ति वंदन अधिनियम लागू हुआ तो पूरी तरह बदल जाएगी बिहार की पॉलिटिक्स

 

Trending news