पटना: गया में पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने अश्विनी चौबे को भाजपा से टिकट कटने पर कहा कि भाजपा में उन्हें बहुत सम्मान दिया है तो उन्हें धैर्य से काम लेना चाहिए. रोहिणी आचार्य को नई विरासत या उत्तराधिकारी पर बोले चोर के दाढ़ी में तिनका, महागठबंधन में अभी तक टिकट का बंटवारा तक नहीं किया है. कोई मुंह फुलाए बैठा है तो कोई स्वतंत्र चुनाव लड़ने की बात करता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गया के बोधगया में बिहार के पूर्व सीएम सह एनडीए उम्मीदवार जीतन राम मांझी ने कांग्रेस के बैंक खाता सीज और आयकर नोटिस के विरोध में प्रदर्शन पर कहा कि यह कानून का राज है चाहे नरेंद्र मोदी का हो चाहे नीतीश कुमार का हो. कानून अपना काम करता है और करेगा. इसलिए किसको आयकर विभाग का नोटिस मिला है किसको ईडी का छापा पड़ा है. वह सब कानून संवत कार्रवाई हो रही है. हिंदुस्तान का कानून और नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार का नेतृत्व ऐसा है कि किसी को उंगली उठाने की जरूरत नही है.


राहुल गांधी के द्वारा सरकार बदलने पर कार्रवाई की बात उन्होंने कहा कि यहां की गीदड़ भभकी है. लोकतंत्र का अपमान कहां हो रहा है यहां लोकतंत्र का तो सम्मान हो नहीं रहा है. संसार में हिंदुस्तान का लोकतंत्र का चर्चा परचम फहरा रहा है. जी 20 सम्मेलन में सैकड़ों देशों के लोग आ रहे है. अभी नरेंद्र मोदी के नतमस्तक हो रहे है तो अपमान हो रहा है क्या. आज आर्थिक स्थिति में 5वां स्थिति में आने वाले समय में तीसरे पायदान पर रहेंगे. कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है तो लोगो भरमा रहे है.


अश्विनी चौबे को भाजपा से टिकट कटने पर उन्होंने कहा कि भाजपा में उन्हें बहुत सम्मान दिया. इस दौरान कई विभाग के मंत्री भी रहे।अगर किसी कारण से किसी दूसरे को मौका मिला है तो धैर्य से काम लेना चाहिए. परिपक्व और समझदार नेता है. ऐसे में कहते है कि जनता इसका फैसला करेगी तो इसमें बुरा आप क्या समझते है. बात सही की जनता नरेंद्र मोदी के साथ हैं. नरेंद्र मोदी के निर्णय का जनता फैसला देगी तो इसमें कहीं कोई गलत बात है.


लालू यादव पर ईडी और सीबीआई कार्रवाई की वजह से रोहिणी आचार्य को नई विरासत या उत्तराधिकारी लाने पर उन्होंने कहा कि देहात में कहा जाता है कि चोर के दाढ़ी में तिनका जो चोर, बेईमान पर कातिल है हमेशा वह ससंकित रहते है. दुनिया को दिखाने के लिए दुनिया के नजरो से बचने के लिए जो करता है तो इसी को कहते है चोर मचाए शोर. गांव में देखा है, चोर भागने की दिशा में कुछ चोर दूसरे दिशा में आकर शोर मचाते है. इसी प्रकार से वह कर रहे है, बिहार में सुशासन का राज चल रहा है. महागठबंधन में अभी तक टिकट का बंटवारा तक नहीं किया है कोई मुंह फुलाए बैठा है. कोई स्वतंत्र चुनाव लडने की बात करता है. वह अपना फुट और कुकर्म के चलते ध्वस्त हो रहे है और ठीकरा दूसरे पर फोड़ना चाह रहे है. हर हारा हुआ और प्रताड़ित आदमी कहता है इस बार ऐसा करेंगे.


तेजस्वी यादव ने कहा कि इस बार अचम्भित चुनाव परिणाम आएगा के सवाल पर कहा कि हम लोग भी यही कह रहे है. इस बार एनडीए 40 के 40 सीट आएगा, तो अचंभित होने वाला रिजल्ट तो होगा ही. नरेंद्र मोदी तीसरी बार लगातार पीएम बनेंगे जो चमत्कारी होगा. अगर वह अपने पक्ष में सोच रहे है तो वह नहीं है.


इनपुट- पुरुषोत्तम कुमार


ये भी पढ़िए- Kumar Sarvjeet Profile: कौन हैं कुमार सर्वजीत, जिसकी मदद से RJD देने वाला है NDA को टक्कर