Lok Sabha Chunav: पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से महागठबंधन की उम्मीदवार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती इन दिनों देश के प्रधानमंत्री पर नरेन्द्र मोदी पर लगातार बयान दे रहीं हैं. अब मीसा भारती ने कहा कि अगर देश में हमारी सरकार बनी तो सबसे पहले इलेक्टोरल बॉन्ड पर जांच कराई जाएगी, क्योंकि हमने भी पीएम मोदी से जांच करना सीखा है, जिस तरह से सरकारी एजेंसी का भय दिखाकर मोदी जी ने आजतक विपक्षी नेताओं को डराने का काम किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीसा भारती यहीं नहीं रुकी. उन्होंने कहा कि इस बार तो देश की जनता उन्हें मौका देने नहीं जा रही है. प्रधानमंत्री मोदी चाहते नहीं है कि देश में लोकतंत्र बचे और वे यही करते आए है. मीसा भारती ने बिहार की पहली महिला सीएम राबड़ी देवी के चुनाव प्रचार के लिए निकलने पर कहा कि वे अपनी बेटी मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार में उतरी हैं. ये अच्छी बात है जब कोई परिवार का सदस्य चुनाव में खड़ा होता है तो परिवार के लोग ही साथ देते हैं.


यह भी पढ़ें:'तेजस्वी की क्या पहचान है, वह 9वीं फेल हैं', प्रशांत किशोर का राजद नेता को करार जवाब


सारण में वोटिंग खत्म होने के बाद अब लालू परिवार पाटलिपुत्र सीट पर वोटरों को गोलबंद करने के लिए जुट गया है. लालू परिवार पाटलिपुत्र में चुनाव प्रचार में जोर लगा रहा है. राजद प्रत्याशी मीसा भारती की मां पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने पाटलिपुत्र में अपनी बेटी मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार अभियान 23 मई दिन गुरुवार से शुरू कर दिया है.


यह भी पढ़ें:तेजस्वी के फटाफट-फटाफट का चकाचक-चकाचक जवाब, लपालप-लपालप पर छिड़ी सियासत


बता दें कि लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती की सीधी टक्कर यहां बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव से है. रामकृपाल यादव इस बार पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से हैट्रिक जीत के लिए जोर लगा रहे हैं.


इनपुट:इश्तियाक खान