पटनाः Pappu Yadav Meet Lalu Yadav: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) का बिगुल बज चुका है और चुनाव की तारीखों का ऐलान भी हो चुका है. जिसको लेकर सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. वहीं जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) भी बीते कई दिनों से लोकसभा चुनाव में लोकसभा सीट पूर्णिया से लड़ने की तैयारी में लगे हुए हैं. पप्पू यादव का 'प्रणाम पूर्णिया' के नाम से कैंपेन चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लालू यादव और तेजस्वी यादव से पप्पू यादव ने की मुलाकात
बीते मंगलवार देर रात पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने लालू यादव (Lalu Yadav) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मुलाकात की है और दोनों को मनाने की कोशिश की है. वहीं पप्पू यादव ने सोशल मीडिया एक्स (X) पर मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, 'आज अभिभावक पितातुल्य आदरणीय लालू जी, माननीय नेता प्रतिपक्ष भाई तेजस्वी जी के साथ पारिवारिक माहौल में मुलाक़ात! मिलकर बिहार में बीजेपी को जीरो पर आउट करने की रणनीति पर चर्चा हुई. बिहार में INDIA गठबंधन की मज़बूती, सीमांचल, कोसी, मिथिलांचल में 100% सफलता लक्ष्य है.'


'राजनीति संघर्ष में लालू जी का बहुत प्यार मिला'
पप्पू यादव ने बताया कि लालू जी के साथ हम शुरू से एक परिवार की तरह है, हमारे राजनीति संघर्ष में लालू जी का बहुत प्यार मिला, बहुत बड़ा योगदान रहा. पप्पू यादव ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव ने 17 महीने में बिहार में एक उम्मीद पैदा की है. जैसे देश में राहुल गांधी ने दिल भी जीता और विश्वास भी जीता. 


'हर परिस्थिति में कैसे बीजेपी को रोके यह मेरी पहली प्राथमिकता'
वहीं पप्पू यादव ने आगे कहा कि पूर्णिया मेरी जिंदगी है. कोसी मिथिलांचल और सीमांचल में हर परिस्थिति में कैसे बीजेपी को रोके यह मेरी पहली प्राथमिकता होगी, हम दोनों भाई तेजस्वी और हम मिलकर बिहार जीतेंगे. कोसी सीमांचल मिथिलांचल और बिहार के लिए हम लोग एक साथ आना चाहते हैं.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य इस सीट से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव- राजद