Advertisement
photoDetails0hindi

Lok Sabha Chunav 2024: भागलपुर में पिता के लिए चुनावी प्रचार करेंगी बॉलीवुड स्टार नेहा शर्मा, 20 को आएंगे राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी दल जनता को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए खूब प्रचार कर रहे हैं. रैली कर रहे हैं. जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. कई नेता तो बॉलीवुड स्टार को अपने प्रचार के लिए बुला रहे हैं.

1/8

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी दल जनता को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए खूब प्रचार कर रहे हैं. रैली कर रहे हैं. जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. कई नेता तो बॉलीवुड स्टार को अपने प्रचार के लिए बुला रहे हैं. वहीं, भागलपुर में पिता के लिए चुनावी प्रचार बॉलीवुड स्टार नेहा शर्मा करेंगी.

2/8

बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के समर्थन में वोट की अपील करने राहुल गांधी भागलपुर आएंगे. 20 अप्रैल को हवाई अड्डा में उनका जनसभा है. दूसरी ओर जल्द ही अपने पिता के समर्थन के लिए अजित शर्मा की बेटी बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा भी भागलपुर पहुंचेगी. 

3/8

वहीं, बॉलीवुड स्टार नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नेहा शर्मा के फॉलोअर्स की संख्या काफी ज्यादा हैं. 

4/8

बता दें कि इमरान हाशमी के साथ नेहा शर्मा ने क्रूक फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके आलावा नेहा शर्मा ने तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर, यमला पगला दीवाना 2, तुम बिन 2 और मुबारकां जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

 

5/8

नेहा शर्मा आएंगी कोशिश है कि हर विधानसभा में उनका रोड शो हो जाए. वह रोड शो के जरिये साथ देने की अपील करेंगी.

 

6/8

कांग्रेस नेता अजीत शर्मा ने बताया कि भागलपुर में जनता उनका समर्थन कर रही है. लोगों में खासा उत्साह है. 

7/8

अपने पिता के समर्थन के लिए अजित शर्मा की बेटी बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा भागलपुर पहुंचेगी. हांलाकि उनके कार्यक्रम को लेकर तारीख फाइनल नहीं हुआ है. इसकी जानकारी अजित शर्मा ने दी है. 

 

8/8

दरअसल, भागलपुर में कांग्रेस सीट से विधायक अजीत शर्मा चुनाव लड़ रहे है. थोड़े समय पहले ये चर्चा थी कि अजीत शर्मा की बेटी भागलपुर से चुनाव लड़ सकती हैं. हालांकि, अब इस पर पूरी तरह से विराम लक चुका है.