CAA Notification: जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अगर लोगों को राजनीति की थोड़ी-बहुत समझ है, तो मैं आपको एक बात साफ कर देना चाहता हूं कि ये बिहार में गठबंधन बनाकर फिर से जनता को ठगने का उपाय कर रहे हैं. उन्होंने (Prashant Kishor) कहा कि साल 2015 में बिहार के लोगों ने इनको वोट किया था? साल 2017 में ये आदमी लोगों को ठग करके भाग गया. आप बिहार (Bihar) के लोग फिर वोट कीजिएगा फिर ये आदमी आपको ठग कर भागेगा, लिखकर रख लीजिए. मैं उनके साथ रहा हूं मुझे उनसे ज्यादा कोई नहीं जानता. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसने अपना गर्दन बंगाल में जाकर फंसाया?


प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने आगे कहा कि जब सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) आया था? और लोगों पर तलवार लटकी थी तो किसने अपना गर्दन बंगाल में जाकर फंसाया? कौन वीर बिहार का बंगाल में लड़ने गया था? लालू यादव गए थे? कि तेजस्वी यादव गए थे? कि नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) गए थे? कोई नहीं गया था. हम गए थे? अपना कंधा लगाने अपनी गर्दन फंसाई थी. 


यह भी पढ़ें: बिहार विधान परिषद में JDU और कांग्रेस की घटेगी ताकत! समझिए अंकों का सियासी गणित


बीजेपी को बंगाल में हमने जीतने नहीं दिया- प्रशांत किशोर


उन्होंने (Prashant Kishor) कहा कि आज बीजेपी बंगाल में जीत गई होती तो आप लोग अभी लाइन में खड़े होकर फॉर्म भर रहे होते. हमने बीजेपी को हराया है. अगर बैलून में हवा हमने भरा है तो निकालेंगे भी हम ही आप लिखकर रख लीजिए. प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा कि पूरी ताकत बीजेपी ने बंगाल में लगा दी, पर फिर भी उन्हें नहीं जीतने दिए. आप जिनके साथ 30 साल से हैं आप मुझ पर तीन साल भरोसा कीजिए, स्थिति बदल कर रख दूंगा. बता दें कि केंद्र सरकार ने सीएए को पूरे देश में लागू करने के लिए 11 मार्च, 2024 को अधिसूचना जारी कर दिया है.