पटना: दूसरे चरण में बिहार की 5 सीटों पर मतदान जारी है. इस मतदान के बीच बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने शुक्रवार को भाजपा के 400 पार के दावे पर पलटवार किया. राबड़ी ने कहा कि बिहार में कोई भी आकर भाजपा के 400 पार का दावा कर रहा है. अरे इसका फैसला जनता लेगी, किसी के कहने से कुछ नहीं होने वाला है. बिहार की जनता सब देख रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राबड़ी देवी शुक्रवार को पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में राजद के चुनाव कार्यालय के शुभारंभ पर सत्य नारायण भगवान के कथा आयोजन में पहुंची. उन्होंने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि बिहार में महागठबंधन सभी सीटों पर जीत रहा है. मीसा भारती और रोहिणी आचार्य को क्षेत्र की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है. चुनाव में किसी को टक्कर देने या नहीं देने का सवाल नहीं है, बल्कि जनता जो चाहेगी वही होगा. चुनाव में जनता मालिक होती है.


इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हर किसी को पूरे देश में आने-जाने का अधिकार है. किसी को कहीं आने-जाने से कोई भी नहीं रोक सकता है. भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा के मीसा भारती के नाम रखे जाने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि मीसा का नाम जयप्रकाश नारायण जी ने रखा था.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़िए-  Lok Sabha Election 2024 : कालीचरण सिंह ने अपने समर्थकों संग चतरा समाहरणालय में किया नामांकन