पटना: पीएम मोदी के बिहार दौरे के बीच बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने शुक्रवार को भाजपा के 400 पार के दावे पर पलटवार करते हुए कहा कि जनता को फैसला लेना है, किसी के कहने से कुछ नहीं होने वाला है. जनता सब देख रही है. लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा का सपना पूरा नहीं होगा.  इसस पहले राबड़ी देवी शुक्रवार को पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में राजद के चुनाव कार्यालय के शुभारंभ पर सत्य नारायण भगवान के कथा आयोजन में पहुंची.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन सभी सीटों पर जीत रहा है. मीसा भारती और रोहिणी आचार्य को क्षेत्र की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है. चुनाव में किसी को टक्कर देने या नहीं देने का सवाल नहीं है, बल्कि, जनता जो चाहेगी वही होगा, चुनाव में जनता मालिक होती है. पीएम नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हर किसी को पूरे देश में आने-जाने का अधिकार है, किसी को कहीं आने-जाने से कोई भी नहीं रोक सकता है. भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा के मीसा भारती के नाम रखे जाने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि मीसा का नाम जयप्रकाश नारायण जी ने रखा था.


बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भागलपुर में 24 अप्रैल को आयोजित जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के कैंडिडेट अजय मंडल के लिए एक रैली में कहा था कि लालू यादव कांग्रेस के खिलाफ लड़ते थे और जेपी की संपूर्ण क्रांति के आंदोलन के दौरान लालू यादव जब जेल में बंद थे तभी उनकी बड़ी बेटी पैदा हुई. लालू ने अपनी बेटी का नाम मीसा मेंटिनेंस ऑफ सिक्योरिटी एक्ट (मीसा) कानून पर रख दिया.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़ें- बीजेपी ने JMM पर बोला हमला, कहा- झारखंड में ‘लव जिहाद’ की जगह ‘लैंड जिहाद’