पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी चुनाव किस जगह से लड़ेंगे यह निर्णय कांग्रेस पार्टी का है. नरेंद्र मोदी का विकल्प का दावा करने वाले मोदी जी को सुबह शाम चिल्लाकर शर्मनाक भाषण देने वाले राहुल जी क्या मतलब है. अमेठी से हार कर वायनाड गए और अंत अब में रायबरेली गये. अमेठी से खुद लड़े, उनके पिताजी लड़े, उनके चाचा संजय गांधी लड़े, प्रियंका भी लड़ने के लिए तैयार नहीं हुई यह हिचक दिखता है और हार की आशंका दिखता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रवि शंकर प्रसाद ने इसके अलावा कहा कि जो व्यक्ति अमेठी से वायनाड चले गए क्योंकि वहां मुस्लिम और क्रिश्चियन की अधिक आबादी थी और इस बार नामांकन में मुस्लिम लीग का झंडा उन्होंने हटा दिया था. उत्तर प्रदेश में 80 से 80 सीट बीजेपी जीतेगी आश्चर्य लगा की प्रियंका गांधी आयेगी. वह एक बार आई थी तो 7 सीट विधानसभा में आई थी यूपी में जो अपनी पार्टी के घर को नहीं संभाल सकते वो देश को क्या संभालेंगे.


नरेंद्र मोदी इसलिए बिहार आते हैं कि बिहार से प्यार करते हैं उन्होंने घोषणा किया है कि बिहार के विकास की गारंटी में लेता हूं आरक्षण अस्थाई है और बिल्कुल रहेगा. संविधान में कोई बदलाव नहीं होगा लालू यादव का मॉडल क्या है कांग्रेस को कर्नाटक में सभी मुस्लिम को ओबीसी में कर दिया गया. वही कांग्रेस पार्टी जो इमरजेंसी लगाई थी जिसे लालू यादव को जेल में बंद किया था. अटल जी, आडवाणी जी को जेपी जी को बंद किया और नीतीश कुमार भी जेल में गए थे और आज लालू यादव कांग्रेस की गोद में बैठ गई है.


साथ ही उन्होंने कहा कि लालू यादव संविधान लेकर चल रहे हैं. संविधान का ज्ञान उनको क्या है सामाजिक न्याय परिवार का न्याय और बिहार उनके लिए उनका परिवार ही है. बिहार में 40 के 40 से जीतेंगे नरेंद्र मोदी के पक्ष में बहुत साइलेंट वोटर हैं.


इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव


ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024: निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव को लेकर प्रशासन अलर्ट, हेलीकॉप्टर और ड्रोन से होगी निगरानी