पटना : नालंदा जिले के दीपनगर में कुशवाहा महासम्मेलन में एक सह-अभिनंदन समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी भी शामिल हुए. उन्होंने इस मौके पर लालू परिवार पर चुटकी भर आलोचना की. उन्होंने कहा कि अब बिहार में शराब, बालू, और भू माफिया को संभाल लेना जरुरी है, अन्यथा उन्होंने धमकी दी कि नेपाल भाग जाएगा या गाय में जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने अपने सामर्थ्य का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर बिहार को साफ-सुथरा किया है. इसके अलावा उन्होंने आरक्षण पर भी टिप्पणी की और कहा कि लालू यादव ने सिर्फ अपने परिवार को ही आरक्षण दिया है. सम्राट चौधरी ने सीतामढ़ी में एक भव्य मंदिर बनाने का एक संकल्प लिया है. इसके साथ ही उन्होंने स्थानीय विधायक और नेता को भी समर्थन दिया और लोगों से अंधे प्यार की अपील की, जिससे राजनीतिक दोस्ती और दुश्मनी को स्पष्ट किया जा सके.


उन्होंने लालू यादव पर भी साधा निशाना साधते हुए कहा कि जब वह मुख्यमंत्री थे, तो चारा खा गए और जब रेल मंत्री थे, तो नौकरी खा गए. वह लोगों से आग्रह किया कि 2024 और 25 में होने वाले चुनाव में एनडीए की सरकार को बनाएं. यह कार्यक्रम शहीद जगदेव जयंती को समर्पित था और यह उपमुख्यमंत्री बनने के बाद सम्राट चौधरी का पहला दौरा था. उन्हें कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी थी और बहुत से लोग इस महासम्मेलन में उपस्थित थे.


ये भी पढ़िए-  Bihar News: गृह विभाग नीतीश कुमार के पास, भाजपा के हिस्से वित्त और स्वास्थ्य विभाग