Bihar News: राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित हुए संजय कुमार झा ने अपना दम दिखाते हुए कहा, बिहार में कोई मध्यावधि चुनाव नहीं होने जा रहा है और नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार अपना पूरा कार्यकाल शासन करेगी. संजय झा, राजद नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के उस दावे का खंडन कर रहे थे, जिसमें उन्होंने बिहार में मध्यावधि चुनाव होने का दावा किया था. बता दें कि तेजस्वी यादव मंगलवार से ही जनविश्वास यात्रा पर निकले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनता दल यूनाइटेड के कोटे से राज्यसभा के लिए चुने गए संजय कुमार झा ने कहा, मैं एनडीए और जनता दल यूनाइटेड की तरफ से पूरी जिम्मेदारी से यह बात कह रहा हूं कि कि नीतीश कुमार जी की सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी. कोई मध्यावधि चुनाव बिहार में नहीं होगा. इसमें किसी को कोई संदेह नहीं होना चाहिए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी. 


संजय कुमार झा ने यह भी कहा कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे राज्यसभा उम्मीदवार बनाया. मैं बिहार में जिस विभाग का मंत्री था, उससे जुड़े मुद्दे राज्यसभा में उठाऊंगा. बता दें कि संजय कुमार झा को जेडीयू ने राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया था. उनके विरोध में कोई उम्मीदवार न होने के कारण वे निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए हैं. 


यह भी पढ़ें: निर्विरोध जीते जेडीयू प्रत्याशी संजय झा, अशोक चौधरी ने ऐसे दी बधाई


राज्यसभा के लिए निर्वाचित होने के बाद से संजय कुमार झा को लगातार बधाई संदेश प्राप्त हो रहे हैं. नीतीश कुमार की पिछली सरकार में वरिष्ठ मंत्री रहे अशोक कुमार चौधरी ने संजय कुमार झा की राज्यसभा चुनाव में निर्वाचित होने पर बधाई देते हुए कहा, जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव, मिथिला के लाल और हमारे सम्मानित साथी भाई संजय कुमार झा जी को राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित होने पर बहुत बहुत बधाई और भविष्य के लिए अग्रिम शुभकामनाएं.


यह भी पढ़ें: BJP और RJD के 2, JDU-कांग्रेस के 1-1 प्रत्याशी पहुंचे राज्यसभा, निर्विरोध हुआ चुनाव


राज्यसभा चुनाव में जीत का प्रमाणपत्र मिलने के बाद संजय कुमार झा ने मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार से शिष्टाचार मुलाकात की. इस दौरान पार्टी के पूर्व अध्यक्ष ललन सिंह, अशोक कुमार चौधरी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.