close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बहू के आते ही लालू परिवार की परेशानियां हुई कम, तेजस्वी हुए बरी तो लालू को मिली मेडिकल छुट्टी

आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव के बड़े बटे तेज प्रताप यादव की शादी होने जा रही है. तेज प्रताप की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ होने जा रही है. ऐश्वर्या लालू परिवार के लिए अब लकी साबित होने लगी है. शादी से पहले लालू यावद और उनके परिवारों के सभी परेशानियां कम होने लगी है. 

बहू के आते ही लालू परिवार की परेशानियां हुई कम, तेजस्वी हुए बरी तो लालू को मिली मेडिकल छुट्टी
बाबा रामदेव ने तेज प्रताप और ऐश्वर्या दोनों को आर्शीवाद दिया है.

पटनाः आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव के बड़े बटे तेज प्रताप यादव की शादी होने जा रही है. तेज प्रताप की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ होने जा रही है. ऐश्वर्या लालू परिवार के लिए अब लकी साबित होने लगी है. शादी से पहले लालू यावद और उनके परिवारों के सभी परेशानियां कम होने लगी है. इससे परिवार तो खुश है ही लालू यादव भी बहू के शादी से पहले कदमों की तारीफ कर रहे है.

दरअसल लालू परिवार में इस वक्त खुशी का माहौल है. बेटे के शादी की वजह से पहले लालू यादव को पैरोल मिला. इसके बाद ही लालू यादव को 6 हफ्तों का प्रोविजनल बेल भी मिल गया. इससे खुशी तो दोगुनी हो ही गई थी. साथ ही लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव के लिए भी अच्छी खबर मिली.

लालू यादव को सजा होने के बाद कोर्ट के फैसले पर बयान देने पर की लोगों पर कोर्ट के अवमानना का नोटिस जारी किया गया था. नोटिस में तेजस्वी का नाम भी शामिल था. हालांकि शुक्रवार को कोर्ट ने फैसले के अनुसार सभी लोगों अवमानना के मामले से छुटकारा मिल गया है. ऐसे में कहा जा रहा है कि बहू के घर आने से लालू परिवार की परेशानियां कम होने लगी है.

लालू यादव से मिलने योगगुरु बाबा रामदेव भी पहुंचे थे. मुलाकात के बाद बाबा रामदेव ने मीडिया से कहा कि लालू यादव ने खुद अपनी बहू को फोन कर उसे भाग्यशाली बताया और कहा कि तुम्हारे कदम घर में पड़ते ही सब ठीक होने लगा है.

लालू यादव को 6 हफ्तों का अस्थायी प्रोविजनल बेल मिलने के बाद परिवार और पार्टी में खुशी है. वहीं, कहा जा रहा है कि जल्द ही उन्हें अस्थायी बेल भी मिल जाएगी.