मधुबनी: मधुबनी पुलिस ने महादलित लड़की उषा कुमारी रेप हत्या कांड का खुलासा कर दिया है. रहिका थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपी पड़ोसी कमलेश यादव को गिरफ्तार किया है. बता दें कि बीते दिनों सप्ता गांव के पार्वती टोल में लड़की का अपहरण और रेप के बाद हत्या कर तालाब में फेंकने का मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त कमलेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है. सदर डीएसपी राजीव कुमार ने कहा कि लड़की का अपहरण के बाद हत्या मामले में मृतक लड़की की मां रेखा देवी के द्वारा रहिका थाना में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर एसपी के निर्देश पर विशेष टीम गठित कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली की लड़की हत्या मामले का मुख्य आरोपी कमलेश यादव बाबूबरही थाना के पिपराघाट स्थित संबंधी के घर में छिपा हुआ है और वहां से नेपाल भागने के फिराक में है. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए ठिकाने पर छापेमारी कर कमलेश यादव को गिरफ्तार कर लिया. सदर डीएसपी द्वारा अभियुक्त कमलेश यादव से पुछताछ के दौरान कमलेश ने बताया कि हत्या करने का मुख्य कारण प्रेम प्रसंग में लड़की द्वारा शादी से इंकार करना है.


अभियुक्त कमलेश यादव पूछताछ में बताया कि मैं उस लड़की से प्रेम करता था और शादी करना चाहता था और वो शादी के लिए तैयार नहीं थी. जिसके बाद लड़के ने रात में लड़की को घर से बाहर बुलाकर हत्या कर सबूत मिटाने के मकसद से लड़की को तालाब में फेंक दिया. डीएसपी ने कहा अभियुक्त कमलेश यादव ने हत्या से पहले लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कही है. हालांकि मामले में साक्ष्य मिटाने में कई और लोगों की संलिप्तता बतायी जा रही है. देखना है अन्य लोगों की गिरफ्तारी कब तक होती है. गिरफ्तार अपराधी के पास से लड़की का मोबाइल और इस घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद हुआ जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. वहीं गिरफ्तार अभियुक्त कमलेश कुमार यादव गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.


इनपुट- बिंदु भूषण


ये भी पढ़ें- Bihar News: पेड़ से लटकता मिला विवाहिता शव, मायके वालों ने पैसे के लिए हत्या का लगाया आरोप