Bihar News: पेड़ से लटकता मिला विवाहिता का शव, मायके वालों ने पैसे के लिए हत्या का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2345344

Bihar News: पेड़ से लटकता मिला विवाहिता का शव, मायके वालों ने पैसे के लिए हत्या का लगाया आरोप

Jamui News: बिहार के जमुई में एक विवाहित का पेड़ से लटकते हुए शव बरामद किया गया है. पुलिस ने मामले दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है.

पेड़ से लटकता मिला विवाहिता शव

जमुई: जमुई जिले के चकाई प्रखंड के बीचकोडवा थाना क्षेत्र के किया जोरी नवाडीह गांव में विवाहिता का पेड़ से लटका हुआ शव चकाई थाने की पुलिस ने बरामद किया है. विवाहिता के मायके वालों ने दहेज के रूप में पैसे नहीं देने पर महिला के ससुराल वालों पर हत्या कर शव को पेड़ में लटका देने का आरोप लगाया है. मृतक महिला की पहचान नवाडीह गांव निवासी अनिल यादव की पत्नी दुली देवी के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक के पिता जमीन यादव ने बताया की अपनी पुत्री दुली देवी की शादी साल 2017 में अनिल यादव के साथ किया था. जिसमें एक लड़का पीयूष कुमार और एक पुत्री प्रिया कुमारी है. शुक्रवार रात को समय 7:00 बजे रात्रि को हम लोगों को पता चला कि मेरी पुत्री दुली देवी को मार कर अनिल यादव, गुलो यादव, बुधनी देवी सभी ग्राम नवाडीह ने शव को घर से थोड़ी दूर नीम के पेड़ में लटका दिया है. अनिल यादव हमारा दामाद हम लोगों से बराबर रुपए का मांग करता था. मेरी पुत्री के साथ हमेशा मारपीट किया करता था और पूर्व से ही जान से मारने का धमकी दिया करता था. मेरी पुत्री के साथ उसके पति अनिल यादव बराबर मारपीट एवं जान से मारने की धमकी कई बार दिया.

अनिल यादव ने मेरी पुत्री को जान से मार कर नीम के पेड़ पर लटका दिया और उनके पिता गुलो यादव और उसकी मां बुधनी देवी ने मारने में पूरा सहयोग किया. घटना को अंजाम देने के बाद इन लोगों ने हम लोगों को खबर भी नहीं दी. हम लोगों को किसी तरह सूचना मिली तो हम लोग पहुंचे और देखें कि मेरी पुत्री का शव पेड़ पर लटक रहा है. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. तब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थाना अध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- 'नीतीश कुमार ने कहा था क्या पार्टी चलाएगा उसके पास तो पैसा नहीं है', जीतन राम मांझी का बड़ा बयान

Trending news