Madhubani News: दानापुर-जयनगर इंटरसिटी एक्स्प्रेस ट्रेन का मधुबनी स्टेशन पर पहुंचते ही अचानक ट्रेन के चक्का से धुआं निकलने लगा. ट्रेन के गार्ड और ड्राईवर ने देखा और इसकी जानकारी स्टेशन अधीक्षक को दिया. चक्का से निकल रहे धुआं वाले बोगी में बैठे यात्रियों ने डब्बा खाली कर दूसरे बोगी में चले गए. मधुबनी स्टेशन अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि ट्रेन नंबर 13226 दानापुर-जयनगर इंटरसिटी एक्स्प्रेस ट्रेन मधुबनी रेलवे स्टेशन पर पहुंची तभी ट्रेन के चक्का के पास से धुंआ निकलने की सूचना मिली. इसके बाद कैरेज स्टाफ को बुलाया गया. कर्मियों ने ट्रेन के चक्का से निकल रहे धुआं पर काबू पाया. ट्रेन में उत्पन्न हुए समस्या को दूर किया गया. ट्रेन को मधुबनी स्टेशन से करीब 40 मिनट बाद जयनगर के लिए रवाना किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

5 मार्च को पटना में हाईटेंशन बिजली के तार में लग गई थी आग


बता दें कि बिहार में रेलवे स्टेशन के पास आग की घटना इस महीने में यह दूसरी है. इससे पहले प्रदेश की राजधानी पटना में एक बड़ा रेल हादसा होने से बच गया था. 5 मार्च, 2024 दिन मंगलवार को पटना सिटी के गुलजारबाग स्टेशन के पास रेलवे का हाईटेंशन बिजली के तार पर अचानक एक पेड़ गिर गया था. पेड गिरने की वजह से तार रेलवे लाइन के चपेट में आ गया था. देखते-देखते आग की बड़ी-बड़ी लपटें उठी और फिर बिजली के तार को आग पकड़ लिया था.


यह भी पढ़ें:Bihar News: 'RJD लूटने वाली पार्टी, लालू यादव सियासी जोकर', BJP MLA का तगड़ा हमला


इस दौरान दूसरे रेल लाइन पर खड़ी वंदे भारत ट्रेन के यात्रियों में भगदड़ मच गई थी. गनीमत रही कि उस वक्त उस लाइन से कोई ट्रेन नहीं गुजरी रही थी. वरना बड़ा हादसा हो जाता. जीआरपी अधिकारी का कहना है कि वंदे भारत ट्रेन पार होने के दौरान ताड़ के पेड़ मे रेलवे के वायर से आग लग गई थी.