close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चाईबासा: पिता बना जल्लाद, बेटे की धारदार हथियार से की हत्या, पत्नी ने बचाई जान

आरोपी ने अपने बेटे की गला काटकर नृशंसा हत्या कर दी. इतना ही नहीं, आरोपी ने अपने पत्नी को भी जान से मारने का प्रयास किया,  लेकिन वो बच गई.

चाईबासा: पिता बना जल्लाद, बेटे की धारदार हथियार से की हत्या, पत्नी ने बचाई जान
आरोपी ने अपने बेटे की धारदार हथियार से की नृशंस हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चाईबासा: इस दुनिया में माता-पिता को ईश्वर का स्वरूप माना जाता है. ऐसा हर जगह सही भी है. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई पिता जल्लाद बन जाए हैं. आपको सुनकर थोड़ा आश्चर्य लग रहा होगा और आप सोच रहे होंगे कि हम ये कया कह रहे हैं. लेकिन यकीन मानिए ये बात सच है. झारखंड के चाईबासा से एक ऐसा ही मामला सामने आय़ा है जिसके बारे में जानकार आप शायद हैरान हो जाएंगे.

दरअसल सोनुआ में एक पिता ने अपने ही बेटे को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया. शायद इस आरोपी व्यक्ति को पिता तो नहीं, लेकिन कलयुगी बाप का जल्लाद रूप जरूर कहा जा सकता है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने अपने बेटे की गला काटकर नृशंस हत्या कर दी. इतना ही नहीं, आरोपी ने अपने पत्नी को भी जान से मारने का प्रयास किया, लेकिन किसी तरह उसने अपनी जान भागकर बचा ली.

इसके अलावा आरोपी ने पड़ोसी के घर में घुसकर आगजनी भी की. वहीं, घटना की सूचना पाकर सोनुआ थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी शख्स सेलाय सुरीन को गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता दें कि घटना सोनुआ थाना क्षेत्र के बारी गांव आरादा टोला की है. वहीं, घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गई और हर कोई इस वारदात के बाद सदमे में हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पुछताछ कर रही है.