तेजस्वी यादव को पूर्ण बहुमत के साथ बिहार की जनता CM बनाएगी: मनोज झा
Advertisement

तेजस्वी यादव को पूर्ण बहुमत के साथ बिहार की जनता CM बनाएगी: मनोज झा

सुशील मोदी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए मनोज झा ने कहा कि लगता है सुशील मोदी ने सिटिजनशिप अमेंडमेंट बिल नहीं पढ़ी है. अगर सुशील मोदी इस बिल को पढ़े होते तो इस तरह के गैर जिम्मेदाराना ट्वीट नहीं करते. 

तेजस्वी यादव को सीएम कैंडिडेट बनाने को लेकर मनोज झा की प्रतिक्रिया. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने बिहार की राजनीति से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर पार्टी का पक्ष रखा है. उन्होंने तेजस्वी यादव से लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के ट्वीट पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बिहार के दो जिलों में हुई घटना जिसे पुलिस हत्या बता रही है और लोग बलात्कार, उसपर प्रतिक्रिया देते हुए मनोज झा ने कहा कि अब तो समझ नहीं आता कि राज्य सरकार पर क्या टिप्पणी की जाए. बिहार में न तो सरकार नाम की कोई चीज बची है और न ही व्यवस्था के नाम पर पुलिस महकमा का इकबाल.

तेजस्वी यादव (Tejahswi Yadav) को मुख्यमंत्री कैंडिडेट बनाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए मनोज झा ने कहा कि नीतीश कुमार जब मुख्यमंत्री बने थे तब वह किसी पार्टी के अध्यक्ष नहीं थे. बयान देने वालों को बयान देने की हड़बड़ी में कुछ भी बोलने से परहेज करना चाहिए. बिहार की जनता इसबार तेजस्वी यादव को पूर्ण बहुमत से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बिठाने जा रही है.

सुशील मोदी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए मनोज झा ने कहा कि लगता है सुशील मोदी ने सिटिजनशिप अमेंडमेंट बिल नहीं पढ़ी है. अगर सुशील मोदी इस बिल को पढ़े होते तो इस तरह के गैर जिम्मेदाराना ट्वीट नहीं करते. उन्होंने कहा कि सिटिजनशिप अमेंडमेंट बिल में कई धाराएं ऐसी हैं जो समाज को बांटने वाली है.