पटना: आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद मनोज झा ने मुजफ्फरपुर में इंसेफलाइटिस से हो रही बच्चों की मौत पर सरकार को घेरा मनोज झा ने कहा कि बतौर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे पूरी तरह से इस मामले से निपटने में फेल रहे हैं. मनोज झा ने सरकार पर हमलावर तेवर दिखाते हुए कहा कि जहां बच्चों की मौत हो रही है वहीं सरकार बैठकों में व्यस्त है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेडीयू के कार्यसमिति की बैठक पर चुटकी लेते हुए मनोज झा ने कहा कि जेडीयू भले कार्यसमिति की बैठक कर ले लेकिन अभी कई बवंडर आना बाकी है. मनोज झा के मुताबिक देश में संकेत और सांकेतिक हिस्सेदारी की राजनीति शुरू हो गई है, जिससे कई राजनीतिक परिणाम अभी निकलने को शेष है.


 



पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही है कि कांग्रेस बिहार में मंथन कर रही है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मनोज जाने कहा कि भले एक व्यक्ति की राष्ट्रीय स्तर पर जीत हो रही हो इसका मतलब यह नहीं कि दूसरे व्यक्ति पर हार का ठीकरा फोड़ दिया जाए. उन पार्टियों को सम्मानित रूप से कदम बढ़ाने की जरूरत है जिनकी हार हुई है ताकि आने वाले वक्त में बीजेपी को मजबूती से रोका जाए.


प्रशांत किशोर पर केसी त्यागी और उसके बाद मुख्यमंत्री के बयान को लेकर मनोज झा ने कहा कि अब यह जेडीयू की सहयोगी पार्टियों को देखना होगा कि प्रशांत किशोर की भूमिका किस राज्य में किस रूप में है क्योंकि प्रशांत किशोर की कंपनी किसी अन्य राज्य में काम करें इससे उनकी पार्टी को कोई एतराज नहीं है.