close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सासाराम के शहीद रवि रंजन का पार्थिव शरीर पहुंचा गांव, अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

शहीद रवि रंजन का पार्थिव शरीर उनके घर पर लाया गया. जहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर देकर अंतिम संस्कार किया गया.

सासाराम के शहीद रवि रंजन का पार्थिव शरीर पहुंचा गांव, अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब
जम्मू कश्मीर में रवि रंजन कुमार सिंह शहीद हो गए.

सासारामः जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान द्वारा सीज फायरिंग में बिहार के सासाराम जिले के जवान रवि रंजन कुमार सिंह शहीद हो गए थे. घटना बीते 20 अगस्त को हुई थी. जिसके बाद शहीद रवि रंजन का पार्थिव शरीर उनके घर पर लाया गया. जहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर देकर अंतिम संस्कार किया गया.

जम्मू कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान से की गई क्रॉस बॉर्डर फायरिंग में शहीद हुए जवान रवि रंजन कुमार सिंह का पार्थिव शरीर गुरुवार को सासाराम पहुंचा. सासाराम के डेहरी प्रखंड अंतर्गत गोपी बिगहा जमुहार गांव में शव के पहुंचते ही कोहराम मच गया. 

पार्थिव शरीर पहुंचते ही परिजन बिलखने लगे. वहीं, पूरा गांव अपने वीर शहीद के श्रद्धांजलि के लिए उमर पड़ा. सभी ने शहीद को अपन-अपनी ओर से श्रद्धांजलि दी तथा रवि रंजन कुमार सिंह के शहादत को सलाम किया.

मौके पर बिहार सरकार के मंत्री जय कुमार सिंह, डॉ. प्रेम कुमार के अलावा भाजपा सांसद गोपाल नारायण सिंह, रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा तथा स्थानीय काराकाट के सांसद महाबली सिंह भी उपस्थित हुए. मौके पर डीएम तथा एसपी ने भी जवान को श्रद्धांजलि दी.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ में 20 अगस्त को रवि रंजन शहीद हो गए थे. उसके बाद गुरुवार को हेलीकॉप्टर के माध्यम से उनका पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंचा. जहां उनकी अंत्येष्टि की गई. अंत्येष्टि के अवसर पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर तथा सलामी दी गई. वहीं, नेताओं ने कहा कि सरकार शहीद के परिवार को हर संभव मदद करेगी.