झारखंड: बोकारो में बदमाशों ने होमगार्ड के जवान को मारकर किया घायल, हालत गंभीर
Advertisement

झारखंड: बोकारो में बदमाशों ने होमगार्ड के जवान को मारकर किया घायल, हालत गंभीर

झारखंड के बोकारो के सेक्टर 9 हरला थाना क्षेत्र के बसंती मोड में रात पाली की ड्यूटी करने जा रहे होमगार्ड के जवान राजेश कुमार और उनके पिता को कुछ बदमाशों ने पिस्टल की बट और रोड से मारकर घायल कर दिया. 

होमगार्ड के जवान पर बदमाशों ने हमला कर दिया.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बोकारो: झारखंड के बोकारो के सेक्टर 9 हरला थाना क्षेत्र के बसंती मोड में रात पाली की ड्यूटी करने जा रहे होमगार्ड के जवान राजेश कुमार और उनके पिता को कुछ बदमाशों ने पिस्टल की बट और रोड से मारकर घायल कर दिया. 

दोनों को बोकारो जनरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है. वहीं, घायल राजेश के बयान पर हरला थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. अस्पताल में भर्ती राजेश के अनुसार वह रात पाली की ड्यूटी करने अपने ऑफिस सेक्टर-1 मेंटेनेंस के लिए जा रहा था तभी बसंती मोड़ के समीप 2 लोग एक युवक का मोबाइल छीनने की कोशिश कर रहा था.

 युवक ने हम से मदद मांगी तभी दोनों लोग हम पर हावी हो गए और कुछ लोग भी साथ मिलकर मुझसे मारपीट करने लगे. इतने में मैंने अपने पिता को फोन कर बताया तो पिता भी वहां आ गए और हम दोनों को मार कर अधमरा कर दिया गया. घायल राजेश कुमार ने बताया कि उसमें से दो लोग अपराधी किस्म के लोग हैं जिन्होंने पिस्टल के वट और रॉड से मारा है.

आपको बता दें कि इस घटना में पिता-पुत्र दोनों बुरी तरह से घायल हो गए हैं दोनों का इलाज बोकारो जनरल अस्पताल में चल रहा है