close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गढ़वा: झारखंड विधानसभा चुनाव में 23 दिन शेष, लेकिन गाड़ियों से जब्त होने लगे पैसे

चुनाव के मद्देनजर गढ़वा जिले के हर थाना पुलिस द्वारा वाहनों की जांच की जा रही है. इसी क्रम में मेराल थाना पुलिस ने  दो गाड़ियों से कुल साढ़े 16 लाख रुपए बरामद किए हैं. 

गढ़वा: झारखंड विधानसभा चुनाव में 23 दिन शेष, लेकिन गाड़ियों से जब्त होने लगे पैसे
गढ़वा में गाडियों से जब्त हुए पैसे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गढ़वा: झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) में अभी 24 दिन बाकी हैं और उधर किसी राजनीतिक पार्टी द्वारा उम्मीदवारों के नाम की घोषणा नहीं की गई है. लेकिन राज्य में गाड़ियों से पैसे बरामद होने का सिलसिला शुरू हो गया है. ताजा मामला गढ़वा से सामने आया है, जहां दो गाड़ियों से लाखों रुपए बरामद हुए हैं.

चुनाव के मद्देनजर गढ़वा जिले के हर थाना पुलिस द्वारा वाहनों की जांच की जा रही है. इसी क्रम में मेराल थाना पुलिस ने  दो गाड़ियों से कुल साढ़े 16 लाख रुपए बरामद किए हैं. एक कार में 15 लाख, जबकि दूसरी कार से डेढ़ लाख रुपए बरामद हुए हैं. वाहन चालक से जब पूछा गया तो उसने कहा कि उसे मझिआंव से उत्तरप्रदेश के लखनऊ तक जाने के लिए कहा गया था.

मेराल थाना से कुछ ही दूरी पर स्थित प्रखंड कार्यालय परिसर में उपविकास आयुक्त और आब्जर्वर की मौजूदगी में रुपयों की गिनती के साथ-साथ वाहन चालक और साथ के लोगों से पूछताछ की गई. उपायुक्त ने बताया कि यह पैसा किसी प्रत्याशी का है, ऐसा कहना बहुत जल्दबाजी होगी. मामले की जांच की जा रही है.

एक तरफ चुनाव के शुरुआत में ही रुपया का बरामद होना वहीं, दूसरी तरफ वाहन चालक द्वारा रुपए को लखनऊ ले जाने की बात कहना कई कहानी बयां कर रही है. प्रशासन जांच में जुटी है.