मुंगेरः Munger Crime: बिहार के मुंगेर के बख्तियारपुर में बरियारपुर के चंपापुर पंचायत में रंगदारी मांगने के मामले में बुधवार शाम को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक का नाम दीपक कुमार, पिता सुभाष कुमार है. मृतक के परिजनों ने गौरी राय ठेकेदार पर रंगदारी मांगने और नहीं देने पर धोखे से बुलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चिकन पार्टी पर बुलाकर मार दी गोली
इससे पहले भी दीपक के पिता सुभाष कुमार पर पिछले महीने इन्हीं लोगों ने गोली चलाई थी. आरोप है कि गौरी ठेकेदार ने दीपक के दोस्त के घर चिकन पार्टी रखी और उसे अपने दोस्त के घर पर बुलाया. दीपक पांच अन्य लोगों के साथ दो बाइक पर सवार होकर अपने दोस्त के घर पहुंचा. जब वह चिकन पार्टी के बाद घर जाने लगा, तभी गौरी ठेकेदार और उसके दो बेटे सूरज कुमार और नीरज कुमार ने अपने घर के सामने घात लगाकर देसी कट्टे से उन लोगों पर गोली चला दी. 


कुछ दिनों पहले ही जेल से छूटा था दीपक 
जानकारी के अनुसार, पहली गोली दीपक के दोस्त गौराज पर चलाई गई. इसके बाद दीपक पर भी गोली चला दी गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. अभी कुछ दिनों पहले ही दीपक जेल से छूट कर आया था. दीपक के परिजनों का आरोप है कि हाल में गौरी ठेकेदार ने 3 करोड़ की वसूली की थी. 


हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने युवक की लाश रखकर जाम की सड़क
हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने युवक की लाश सड़क पर रखकर जाम लगा दिया है. रात 10:00 बजे तक NH31 पर जाम लगा रहा. पुलिस के काफी समझाने बुझाने के बाद ग्रामीण युवक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ अनुमंडल अस्पताल ले जाने पर राजी हुए. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 
इनपुट- चंदन राय, बख्तियारपुर


यह भी पढ़ें- Kaimur News: 2 लग्जरी गाड़ी से 9 लाख रुपये की शराब जब्त, 2 तस्कर गिरफ्तार, एक UP नंबर की कार पर लगा ब्लॉक प्रमुख का स्टीकर