Kaimur News: 2 लग्जरी गाड़ी से 9 लाख रुपये की शराब जब्त, 2 तस्कर गिरफ्तार, एक UP नंबर की कार पर लगा ब्लॉक प्रमुख का स्टीकर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2290882

Kaimur News: 2 लग्जरी गाड़ी से 9 लाख रुपये की शराब जब्त, 2 तस्कर गिरफ्तार, एक UP नंबर की कार पर लगा ब्लॉक प्रमुख का स्टीकर

Kaimur News: उत्पाद विभाग की टीम ने पिछले दो दिनों में एक इनोवा और एक सफारी कार से लगभग 9 लाख रुपये की शराब जब्त की है. इसी के साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. वहीं एक गाड़ी पर ब्लॉक प्रमुख का बोर्ड भी लगा हुआ है.

2 गाड़ी से 9 लाख की शराब जब्त,एक UP नंबर की कार पर लगा ब्लॉक प्रमुख का स्टीकर

कैमूरः Kaimur News: बिहार में शराबबंदी होने के बाद भी कैमूर में शराब तस्करी जोरों पर है. कभी शराब माफिया पुलिस के हत्थे चढ़ जाते हैं तो राज खुलता है अन्यथा वह अपनी मंजिल तक शराब पहुंचाने में कामयाब हो जाते हैं. उत्पाद विभाग की टीम ने पिछले दो दिनों में एक इनोवा और एक सफारी कार से लगभग 9 लाख रुपये की शराब जब्त की है. इसी के साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. 

शराब की तस्करी करते दोनों तस्कर गिरफ्तार 
एक तस्कर शराब की डिलीवरी भभुआ बस स्टैंड देने के लिए आ रहा था तो दूसरा तस्कर रोहतास जिले के कोचस जा रहा था. सबसे मजेदार बात है कि गाजीपुर जिले के किसी प्रखंड के प्रमुख का बोर्ड लगी गाड़ी लेकर उसी का भाई शराब की तस्करी बिहार में कर रहा था. जिसे पुलिस ने धर दबोचा है. अब गाड़ी नंबर के आधार पर प्रखंड के ऊपर भी कार्रवाई करने में उत्पाद विभाग की टीम जुटी है. 

लग्जरी गाड़ी से 9 लाख रुपये की शराब जब्त 
मामले के बारे में जानकारी देते हुए उत्पाद थाना भभुआ के इंचार्ज अशोक जी ने बताया कि बीते दिनों में इनोवा और सफारी कार से लगभग 9 लाख रुपये मूल्य की शराब जब्त की गई है. दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. एक गाड़ी कैमूर जिले के भभुआ बस स्टैंड के पास डिलीवरी देने आ रही थी. वहीं दूसरी गाड़ी रोहतास जिले के कोचस में डिलीवरी करने जा रही थी. 

एक गाड़ी पर लगा ब्लॉक प्रमुख का बोर्ड
वहीं एक गाड़ी पर ब्लॉक प्रमुख का बोर्ड भी लगा हुआ है. पूछताछ करने पर चालक ने बताया कि मेरे बड़े भाई गाजीपुर जिले के एक ब्लॉक के प्रमुख हैं. उन्हीं की गाड़ी मैं चला रहा हूं. गाड़ी नंबर के आधार पर गाड़ी मालिक पर भी प्राथमिकी दर्ज होगी.
इनपुट- मुकुल जायसवाल, कैमूर 

यह भी पढ़ें- SIT को मिली बड़ी सफलता, लखीसराय में करोड़ों का गबन करने वाला CSP संचालक गिरफ्तार, कई महीनों से था फरार

Trending news