बगहा: बगहा के नगर थाना क्षेत्र के खैरा पोखर में एक पड़ोसी युवक ने दूसरे युवक को सरेआम चाकू मारकर घायल कर दिया है. खून से लथपथ घनश्याम को प्राथमिक उपचार के बाद अनुमंडल अस्पताल से GMCH बेतिया रेफर कर दिया गया है. इधर पुलिस ने भी पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ चल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि खैर पोखरा में एक पड़ोसी युवक ने दूसरे युवक को सरेआम चाकू मारकर घायल कर दिया. जख्मी युवक पर लगातार चार से पांच बार चाकू से वार किया गया है. जिसके बाद युवक घनश्याम का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में किया गया और बेहतर इलाज़ के लिये उसे रेफर किया गया है. इधर नगर थाना की पुलिस ने आरोपी युवक पवन को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. उसने अपने पड़ोसी को चाकू क्यों मारा है इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो सकता है. 


बता दें कि घटना नगर थाना क्षेत्र के खैरा पोखरा स्टेशन के समीप की है. घटना के बाद रेलवे स्टेशन के बाहर अफरा तफरी मच गई. घटना की पुष्टि करते हुए अनुमंडल अस्पताल के उप अधीक्षक के बीएन सिंह ने बताया कि घनश्याम को चाकू लगी है लिहाजा प्राथमिक उपचार के बाद उसे GMCH बेतिया भेजा गया है.


इनपुट- इमरान अजीजी


ये भी पढ़िए-  बेगूसराय में करंट के चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, इलाके में मचा हड़कंप