बगहा : बगहा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवती की मौत हो गई, जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आगे की जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
बता दें कि पुलिस द्वारा चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच की जा रही थी. इसी दौरान बाइक चालक पुलिस को देखकर बाइक मोड़ कर भागने लगा, जिसके कारण नियंत्रण बिगड़ गया और बाइक बस की चपेट में आ गई. बस कि चपेट में आने के बाद युवती बुरी तरह से जख्मी हो गई. जिसे स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने युवती की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया. हालांकि जीएमसीएच ले जाने के क्रम में युवती की मौत हो गई है. घटना वाल्मीकिनगर मुख्य सड़क पर अरगना टोला के पास की है.


वहीं  दूसरी घटना चौतरवा थाना क्षेत्र की है जहां चौतरवा पतिलार मुख्य सड़क पर गन्ना लदी ट्रक से दुर्घटना में एक बाइक चालक जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों ने चौतरवा थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक चालक युवक को बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में भेज दिया है. डॉ.अरूण कुमार ने इलाज के बाद स्थिति सामान्य हैं वहीं घायल युवक की पहचान चौतरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी भरत दास के पुत्र गड़डू दास लालभदुर दास के पुत्र गौरीशंकर दास के रूप में हुई है. पुलिस इन दोनों मामलों की जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.


इनपुट- इमरान अजीज


ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: राजद ने छेड़ा तेजस्वी को सीएम बनाने का राग, क्या है मृत्युंजय तिवारी के बयान का मतलब