Bettiah: बेतिया में कोरोना लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई तेज कर दी हैं. सड़क से लेकर बाजार तक व्यापक अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत मझौलिया पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में दो व्यवसायियों को गिरफ्तार किया है और उनकी दुकान को भी सील कर दिया गया हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मझौलिया थाना क्षेत्र में सरिसवा बाजार से आनंद वस्त्रालय के प्रोपराइटर आंनद कुमार सोनी को और मझौलिया बाजार से मुस्कान ड्रेसेज के प्रोपराइटर साहेब मियां को पुलिस ने गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.


बता दें कि सरिसवा वार्ड नम्बर सात के मनोज सोनी के पुत्र आनन्द कुमार सोनी के बारे में पुलिस को लगातार दूरभाष पर शिकायत मिल रही थी. कई बार पुलिस ने इस दुकान पर छापेमारी भी की लेकिन पुलिस को देखते ही दुकानदार आंनद और उसका काम करने वाला आदमी मौके से फरार हो जाते थे. लेकिन पुलिस ने लगातार छापेमारी जारी रखी और आज आंनद को दुकान खोलकर कपड़ा बेचते हुए गिरफ्तार कर लिया गया. 


ये भी पढ़ें- चिदंबरम ने DMCH को लेकर CM नीतीश से पूछा सवाल-कभी दरभंगा गए हैं?, तो संजय झा ने दिया ये जवाब


इस बाबत जानकारी देते हुए प्रशिक्षु डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि 'लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालो पर पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई की जा रही है. जिसके तहत कोविड गाइडलाइन को दरकिनार कर खोली गई दुकानों को सील कर दिया गया है और दो दुकानदारों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है.'


उन्होने बताया कि 'आगे भी लॉकडाउन में दुकानें खोलने वाले अन्य दुकानदारों पर कार्रवाई की जाएगी.'


(इनपुट- इमरान अज़ीज़)