चिदंबरम ने DMCH को लेकर CM नीतीश से पूछा सवाल-कभी दरभंगा गए हैं?, तो संजय झा ने दिया ये जवाब

Bihar News: कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के ट्वीट पर जवाब देते हुए बिहार के मंत्री संजय झा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने दरभंगा को अंतराष्ट्रीय फलक पर लाने का काम किया है.

चिदंबरम ने DMCH को लेकर CM नीतीश से पूछा सवाल-कभी दरभंगा गए हैं?, तो संजय झा ने दिया ये जवाब
पी चिदंबरम ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना तो बिहार के मंत्री ने दिया जवाब

Patna: कोरोना महामारी (Coronavirus In Bihar) के बीच पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद तबीयत बिगड़ने पर जब उन्हें दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया तो अचानक इस अस्पताल की चर्चा मीडिया व सोशल मीडिया पर तेज हो गई.

दरअसल, डीएमसीएच अस्पताल (DMCH Hospital) के सर्जिकल भवन की बदहाल व जर्जर स्थिति में फोटो मीडिया में दिखाए जाने के बाद कांग्रेस नेता पी चिदंबरम (P. Chidambaram) ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है.

पी चिदंबरम ने कहा कि दरभंगा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के भवन की खबर चौंकाने वाली है. उन्होंने नीतीश कुमार से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या सीएम नीतीश कुमार ने अपने 15 साल के कार्यकाल में कभी दरभंगा के डीएमसीएच अस्पताल जाकर वहां के हालात को जानने का प्रयास किया है.

पी चिदंबरम के इस ट्वीट पर जदयू की तरफ से बिहार सरकार में मंत्री संजय कुमार झा ने जवाब दिया है. जदयू नेता संजय झा ने कहा कि प्रिय चिदंबरम जी, आपने अपने बयान के माध्यम से यह और भी स्पष्ट कर दिया कि आप जमीनी हकीकत से कोसों दूर हैं. टीवी व मीडिया के जरिए आपने जो अपना फर्जी व काल्पनिक इमेज बनाया है, यही कांग्रेस के पतन की मुख्य वजह भी है. जैसे थोथा चना बाजे घना. 

इसके बाद अपने एक अन्य ट्वीट में मंत्री संजय झा ने चिदंबरम से कहा कि सीएम नीतीश कुमार एक मास लीडर हैं, इनको आपके नेता की तरह मुफ्त में कुर्सी नहीं प्राप्त हुआ है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दरभंगा का न सिर्फ दौरा किया है बल्कि दरभंगा को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लाने का काम किया है. क्या आपने दरभंगा एम्स व एयरपोर्ट के बारे में सुना है? 

इसके बाद अपने तीसरे ट्वीट में नीतीश सरकार में मंत्री झा ने दरभंगा के डीएमसीएच बिल्डिंग की फोटो साझा करते हुए संजय झा ने कहा कि देखिये अस्पताल में कोरोना मरीजों का शानदार इलाज किया जा रहा है. यही नहीं मरीजों के हो रहे इलाज की विधि व्यवस्था का मुख्यमंत्री खुद निगरानी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जब बिहार के मुख्यमंत्री को एक अधिकारी ने कहा- मैं CM बन सकता हूं पर आप IAS नहीं, बाद में बने भारत के विदेश मंत्री

साथ ही जदयू नेता सह मंत्री ने अपने ट्वीट में कहा कि आपसे उम्मीद है कि राजनीतिक बयान देने से पहले आप थोड़ा होमवर्क कर लें. इसके बाद संजय झा ने डीएमसीएच अस्पताल की पुरानी बिल्डिंग के लिए कांग्रेस व राजद की सरकार को जिम्मेदार बताया. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस व राजद की सरकार ने बिहार को अंधेरे के हालात में लाकर छोड़ दिया था. नीतीश कुमार की सरकार ने बिहार को उस अंधेरे के दौर से बिहार को निकालने का काम किया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.