गोपालगंज: Bihar Police: बिहार में पुलिस को गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. गोपालगंज पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एख महिला सहित तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. वही पुलिस ने गिरफ्तार गांजा तस्कर के पास से 1 किलो 200 ग्राम गांजा भी बरामद किया है. गिरफ्तार गांजा तस्कर ममता देवी कुचायकोट थाना के विक्रमपुर गांव के निवासी है. वही बाबुनन्द यादव, दलेया गाव के निवासी है.जबकि शारदा पांडेय बेतिया जिले के कोतरहा गाव के निवासी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सदर एसडीपीओ प्रांजल कुमार ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कुचायकोट पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि विक्रमपुर गाव में एक महिला गांजा की तस्करी कर रही है. सूचना के आधार पर पुलिस ने विक्रमपुर गाव में छापेमारी कर महिला गांजा तस्कर को 200 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है. वही इस महिला के निशान देहि पर पुलिस ने कुचायकोट के दलेया गाव में छापेमारी कर गांजा तस्कर बाबुनन्द यादव को 1 किला गांजा के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि वो नेपाल से गांजा लाकर यहां बेचने का काम करते थे.


पुलिस के द्वारा पूछताछ करने पर बाबुनन्द यादव ने बताया कि वे लोग बेतिया जिला के कोतरहा गाव निवासी शारदा पांडेय से गांजा की खरीदारी करते है. पुलिस ने बेतिया जिले के निवासी शारदा पाण्डेय को भी गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार सभी गांजा तस्कर को पुलिस न्यायिक हिरासत में भेज रही है. पुलिस ने तीनो तस्करों से गहन पूछताछ करने के बाद मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया है. तीन तस्करों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आगे भी इस तरह के सर्च अभियान चलाने की बात है. फिलहाल पुलिस नें इलाके में व्याप्त गांजा तस्करी के सिंडिकेट को तोड़ने का काम किया है.


इनपुट- मदेश तिवारी


ये भी पढ़ें- Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र घमासान पर झारखंड में सियासी हलचल तेज, JMM ने बीजेपी पर लगाए आरोप