मुजफ्फरपुर: Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में मंगलवार (11 अप्रैल) को बॉलीवुड एक्टर आमिर खान समेत कई क्रिकेटरों पर परिवाद दायर हुआ है. दरअसल, मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट में आईपीएल के नाम पर ऑनलाइन गेमिंग ड्रीम 11 एमपीएल सहित कई गेमिंग को प्रमोट करने और टीम बनाकर देश के युवा पीढ़ी और बच्चों को जुए की लत में धकेलने के आरोप को लेकर के फिल्म अभिनेता आमिर खान क्रिकेट खिलाड़ी रोहित शर्मा हार्दिक पांड्या और BCCI के पूर्व अध्यक्ष सौरभ गांगुली पर परिवाद दायर किया गया है. कोर्ट ने इस अर्जी को स्वीकार भी कर लिया है और मामले में कोर्ट ने सुनवाई के लिए 22 अप्रैल की तारीख दी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


क्या है पूरा मामला


मामले में जानकारी देते हुए परिवादी तमन्ना हाशमी ने बताया कि इन दिनों आईपीएल के नाम पर एमपीएल ड्रीम 11 और दूसरे ऑनलाइन गेमिंग की आड़ में देश के युवाओं को जुए की आड़ में धकेला जा रहा है. जिसको लेकर आज मुजफ्फरपुर के कोर्ट में एक परिवाद दायर किया गया है. जिसमें बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरभ गांगुली और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या क्रिकेटर रोहित शर्मा और फिल्म अभिनेता आमिर खान के के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है. जिसमें सभी के ऊपर युवाओं को गुमराह कर उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है.


22 अप्रैल को सुनवाई


तमन्ना हाशमी ने बताया कि मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में यह मामला दर्ज कराया मामले में कोर्ट ने सुनवाई की तिथि 22 अप्रैल 2023 मुकर्रर की है. तमन्ना हाशमी ने कहा कि एक्टर आमिर खान और क्रिकेटर्स पर धारा 292, 293, 294, 406 और 420 के तहत शिकायत दर्ज की गई है. ये लोग अपने निजी स्वार्थ के लिए देश के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़ें- मनीष कश्यप को मिला सोनू सूद का साथ, बोले- उसने हमेशा बिहार के लोगों के भले के लिए आवाज उठाई