Bihar News: संदिग्ध हालात में पेड़ से लटका मिला दंपति का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
Advertisement

Bihar News: संदिग्ध हालात में पेड़ से लटका मिला दंपति का शव, पुलिस ने शुरू की जांच

Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र में सोमवार को एक दंपति का पेड़ से लटकता शव मिला. पुलिस इसे प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला मानते हुए जांच कर रही है.

(फाइल फोटो)

 

मुजफ्फरपुर: Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र में सोमवार को एक दंपति का पेड़ से लटकता शव मिला. पुलिस इसे प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला मानते हुए जांच कर रही है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है.  

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान सकरा वाजिद पंचायत के वार्ड 10 निवासी शिवन दास (60) और उनकी पत्नी भुखली देवी (55) के रूप में की गई है. ग्रामीणों ने सुबह पीपल के पेड़ से दोनों के शवों को फंदे से लटकता देखा, तो इसकी सूचना पुलिस को दी. स्थानीय लोगों का कहना है कि दंपति ने बीते दिनों एक समूह से लोन लिया था, जिसे वे वापस नहीं कर पा रहे थे. इसी को लेकर समूह के लोगों द्वारा उन पर दवाब बनाया जा रहा था.

इधर, सकरा थाना के पुलिस सहायक निरीक्षक राहुल कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा.

सड़क दुर्घटना में तीन की मौत एक घायल

मोतिहारी में आज एक दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक घायल हो गया है. जबकि चालक का कोई अता पता नही चल पा रहा है. बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना के बाद कार चालक फरार हो गया है. मुफ्फसिल थाना के अनुसार घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया है. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. गौरतलब है कि आज सुबह रक्सौल के एक पत्रकार अपने माता पिता और पत्नी के साथ भारा के इनोवा कार से पटना जा रहे थे तभी मोतिहारी के चंद्रहिया में नहर पर बने पुल से इनोवा कार टकरा गई. दुर्घटना के बाद ड्राइवर ने ही फोन पर परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद वो लापता हो गया. 

(इनपुट आईएएनएस/पंकज कुमार) 

Trending news