गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज पुलिस ने कुचायकोट के करमैनी में युवक की गला रेतकर हत्या मामले का खुलासा किया है. एसपी आनंद कुमार के मुताबिक इस हत्याकांड की गुत्थी महज 48 घंटे में सुलझा ली गई है और इसके साथ ही अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन अपराधियों के पास से खून से सना हुआ कपड़ा, हत्या में इस्तेमाल किया चाकू, मोबाइल फोन और अन्य चीजें भी बरामद की गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सौ रुपये का पेट्रोल को लेकर हुआ विवाद   
एसपी आनंद कुमार ने कहा कि हत्या की वजह आपसी विवाद था. वहीं गिरफ्तार आरोपियों के मुताबिक पेट्रोल पंप पर महज सौ रुपए का पेट्रोल भरवाने को लेकर यह विवाद शुरू हुआ था. जिसके बाद मृतक एलजी साह को उसके ही दोस्तों ने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. आरोपी ने बताया कि उसने खुद शराब पी रखी थी और शराब के नशे में धुत होकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया.


आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बता दें कि 2 दिनों पूर्व कुचायकोट के करमैनी रेलवे ढाला के समीप 30 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद उसके शव को रेलवे ढाला के पास फेंक दिया गया था. पुलिस ने शव को बरामद कर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. मृतक के मोबाइल सीडीआर के आधार पर पुलिस ने हत्या में शामिल उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है.


ये भी पढ़िए- जहानाबाद उत्पाद विभाग टीम ने छापेमारी कर 30 लीटर शराब के साथ 15 कारोबारी और 44 शराबियों को किया गिरफ्तार