गोपालगंज : नगर थाना क्षेत्र के आजाद नगर में सेवानिवृत्त कर्मी के घर हुए डकैती का गोपालगंज पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. डकैती में शामिल 5 अपराधियों को पिस्टल व देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया है. वही लूट की गई सोने व चांदी की ज्वैलरी को भी बरामद किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला 
नगर थाना क्षेत्र के आजाद नगर में बीते 14 सितंबर की रात्रि में 7 अपराधियों द्वारा बंधक बनाकर नगदी व ज्वेलरी की लूट कर ली गई थी. जिसके बाद डकैती कांड के उद्भेदन के लिए सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम बनी थी. पिछले कई दिनों से पुलिस जिले में जांच कर रही थी. पुलिस अपनी कार्य में कामयाब साबित हुई है. इस कांड का उद्भेदन कर अपराधियों को हथियार व लूट की ज्वैलरी के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही अन्य अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.


इस मामले पर क्या कहते है एसपी
गोपालगंज एसपी आनंद कुमार ने बताया कि नगर थाना के आजाद नगर में बंधक बनाकर नगदी व ज्वेलरी की लूट की गई थी. जिसका उद्भेदन कर लिया गया है. कल सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में है. जिसके बाद घेराबंदी कर 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. डकैती में 7 अपराधी शामिल थे. जिसमें 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया. वही घटना में शामिल 1 अपराधी पूर्व में बेतिया में गिरफ्तार हो चुका है जिसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी.


इनपुट- मदेश तिवारी


ये भी पढ़िए- झारखंड के गुमला में बकरे की बलि के दौरान 4 साल के बच्चे की मौत, मातम में बदला उत्साह