बगहा:Bihar News: बिहार के बगहा में मंगलवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां एक अनियंत्रित पिकअप ने एक काम करके लौट रहे एक शख्स को रौंद डाला. पूरा मामला जिले के पतिलार के चैनपुर गांव का है. जहां खेत से काम कर मधुसूदन यादव (45) को चौतरवा स्थित तिरहुत नहर के पास एक अनियंत्रित पिकअप रौंदते हुए निकल गया. जिससे मधुसूदन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जिसकी सूचना परिजनों ने चौतरवा थाना पुलिस को दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काम कर लौट रहे शख्स को रौंदा


घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के छोटे भाई अखिलेश यादव ने बताया खेत से काम कर घर वापस आ रहे थे. इसी दौरान चौतरवा के तरफ से आ रही तेज रफ़्तार पिकअप गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पिकअप की स्पीड काफी तेज थी. जिसके कारण टक्कर लगने के साथ ही मृतक 10 फीट की दूर जा गिरा. जिसके बाद चंद मिनटों में ही मधुसूदन की मौत हो गई. घटना को लेकर लोगों के अंदर आक्रोश है. लोगों का कहना है कि आजकल सड़कों पर वाहनों के स्पीड पर ब्रेक नहीं लग रहा है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है. वही पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है. 


सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच
चौतरवा थानाध्यक्ष सुरेश यादव ने बताया कि जैसे ही घटना की सूचना मिली आसपास के थाना में पिकअप को पहचान करने की सूचना दे दी गई है. इसके साथ ही चौतरवा से मधुबनी के तरफ जाने वाली सड़क पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे से भी पिकअप की तलाश की जा रही. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना के समय गुजरने वाले वाहनों की जांच किया जा रहा है. ताकि वाहन की पहचान की जा सके. बता दें कि इन दिनों बेतिया गोरखपुर मुख्य सड़क NH 727 पर रफ़्तार के कहर औऱ बेलगाम स्पीड के कारण आये दिन सड़क दुर्घटनाओं में लोग मर रहे हैं. रूल रेगुलेशन को ताक पर रखकर वाहन सरपट सड़कों पर दौड़ रहे हैं.


इनपुट- इमरान अजीज


ये भी पढ़ें- बगहा में फर्जी नर्सिंग होम का खुलासा, 11 मरीजों का सफलतापूर्वक रेस्क्यू