बेतिया: Prashant Kishor Jan Suraj Yatra: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने 2 अक्टूबर से जन सुराज यात्रा की शुरुआत की. इस दौरान बेतिया के गांधी आश्रम के भितिहरवा में पीके ने कहा, 'यहां में रैली और भाषण नहीं देने आया, मेरा पैदल चलकर बिहार के हर प्रखंड और पंचायत में पहुंचना लक्ष्य है.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनता के लिए काम करेंगे PK
पीके ने आगे कहा, 'मेरी कोशिश लोगों से ये जानने की है कि कैसे बेहतर व्यवस्था किया जाए. मेरा प्रयास कुम्हार जैसा है, समाज से मथकर अच्छे लोगों से निकालेंगे. अब नेता और पार्टी के लिए बल्कि जनता के लिए काम करेंगे.'


पूरे बिहार की यात्रा करेंगे पीके
उन्होंने जनता से अपील किया कि अच्छे लोगों को ढूंढकर दे, उसको आगे बढ़ाएंगे. पीके ने कहा कि जब तक पूरे बिहार की यात्रा नहीं कर लूंगा तब तक बैठूंगा नहीं. 


'स्वार्थी बनें लोगों'
प्रशांत किशोर ने कहा कि अभी उनका ध्यान राजनीतिक दल बनाने पर नहीं बल्कि समाज से अच्छे लोगों को ढूंढकर निकालने पर है. इस दौरान उन्होंने अपील किया कि लोग वोट देने के समय स्वार्थी बनें और ऐसे लोगों को वोट दें जो आपकी स्थिति बदले, आपकी चिंता करे.


'बिहार में जारी है पलायन'
उन्होंने कहा कि बिहार देश का सबसे पिछड़ा राज्य है. ऐसे में यहां का कैसे बेहतर विकास हो इसपर पूरा ध्यान है. पीके ने कहा कि उनकी कोशिश बिहार में नई राजनीतिक व्यवस्था खड़ा करने की है. बिहार से पलायन जारी है लेकिन किसी भी सरकार ने उस बारे में नहीं सोचा.


इससे पहले प्रशांत किशोर गांधी आश्रम पहुंचे और यहां पहले आश्रम के पास बने राम जानकी मंदिर में दर्शन किया, फिर गाँधी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.  पीके ने कहा कि बिहार को विकसित बनाने के लिए दृढ संकल्प लिया है और उनका सपना राज्य को अग्रणी प्रदेश बनाने का है.