पटना: Kurhani By Election: बिहार में कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हम पार्टी प्रमुख जीतन राम मांझी ने जीत का दावा किया है. मांझी ने कहा है कि वहां पर सभी समीकरण महागठबंधन के पक्ष में है और हम लोगों की स्थिति बहुत ही मजबूत है. कल हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार के मंत्री संतोष सुमन भी चुनाव प्रचार के लिए गए थे और आज हम जा रहे हैं. वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चुनाव आयोग को लेकर बिहार सरकार पर उठा रहे सवाल पर माझी ने पलटवार किया है, उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग एक निष्पक्ष संस्था है और निष्पक्षता के साथ चुनाव आयोग अपना काम कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ताड़ी है नैचुरल जूसः मांझी
ताड़ी पर बैन हटाने के लिए मंगलवार को राजधानी पटना में पासी समाज के लोगों ने राजभवन तक मार्च निकाला था. राजभवन मार्च के दौरान गांधी मैदान के पास पासी समाज पर पुलिस ने जमकर लाठी बरसाई थी, जिसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा है कि ताड़ी नैचुरल जूस है. इसे शराब की कैटिगरी में रखना ही नहीं चाहिए. इसमें लाखों लाख पासी समाज के लोग अपना व्यवसाय करते हैं, और इससे कोई कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा नहीं होता है. यह हमारा व्यक्तिगत निर्णय है लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस चीज को ठान लेते हैं उसको करने में ही विश्वास रखते हैं लेकिन मेरा मानना है कि ताड़ी को शराब की कैटेगरी में सरकार न रखें.


डिप्टी सीएम पहुंच रहे हैं कुढ़नी
बता दें कि कुढ़नी उपचुनाव को लेकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव  मुज़फ़्फ़रपुर पहुंच रहे हैं. वह यहां तुर्की सहित तीन जगहों पर सभा करेंगे, जिसकी सभी तैयारी पूरी हो चुकी है. मुज़फ़्फ़रपुर जिले के कुढ़नी उपचुनाव को लेकर मुज़फ़्फ़रपुर में विरोधियों पर हुंकार भरने के लिए डिप्टी सीएम उपचुनाव को लेकर आज तीन जगहों पर जनसभा को सम्बोधित करेंगे. इसकेलिए तैयारी पूरी कर ली गई है, चुनावी मैदान में अपने नेता का भाषण सुनने के लिए महागठबंधन के नेताओं समेत लोगो की भारी भीड़ जुट गई. 


यह भी पढ़िएः मधेपुरा में भूमि विवाद को लेकर चली गोली, इलाज के दौरान एक की मौत