बगहा: बिहार के बगहा में पुलिस प्रशासन की एक बड़ी लापरवाही सामने आ रही है. यहां   पुलिस अभिरक्षा में थाने के हाज़त से क़ैदी फ़रार हो गया है. कैदी के फरार होने के बाद शासन में हड़कंप मचा हुआ है. इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा मामला


उत्पाद एवं मध निषेध थाना से शराब तस्कर भाग गया है. बगहा कोर्ट परिसर में उत्पाद थाना स्थित है. यहां पुलिसकर्मियों व अधिकारियों की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है. यहां हाज़त में बंद अपराधी चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया है. बताया जा रहा है कि बगहा के पटखौली थाना क्षेत्र अंतर्गत रेल्वे ढाला के समीप राज़ा खान नामक शराब धंधेबाज पकड़ा गया था. जो चार आरोपियों के साथ उत्पाद थाना के हाज़त में बन्द था. 


 



आरोपी के भागने पर पुलिस की कार्यशैली पर काफी ज्यादा सवाल उठ रहे हैं क्योंकि यहां कोई दीवार नहीं टूटी है और ना कोई खिड़की टूटी है. इसके बाद भी आरोपी फरार हो गया है. आंशका जताई जा रही है कि ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मियों की मिली भगत से क़ैदी भाग निकला है. इस घटना के बाद उत्पाद अधीक्षक मनोज कुमार सिंह तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने इस मामले की छानबीन करना शुरू किया. 


इस मामले को लेकर पुलिस आरोपी के परिजनों पर दबाव बना रही हैं ताकि फरार आरोपी को पकड़ा जा सके. इसके अलावा पुलिस का कहना है कि लगातार छापेमारी चल रही है. जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ लिया जाएगा. इसके अलावा इस मामले में दोषी जाने वाले पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जाएगी.  इस घटना के बाद इलाके के लोगों के लोगों में भी गुस्सा है और वो पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं.