बगहाः  बगहा से एक युवती के जहर पीकर जान देने की कोशिश का मामला सामने आया है. युवती नेपाल की है और एक भारतीय युवक पर आरोप है कि उसने पहले प्रेमजाल में फंसाया, संबंध बनाए और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने लगा. इसके ऐवज में लड़का मोटी रकम की मांग करता और बार-बार संबंध बनाता. तंग आकर लड़की ने जान देने की कोशिश की, लेकिन उसे बचा लिया गया है. मामला खुलने पर पीड़िता ने पूरी वारदात की सिलसिलेवार जानकारी दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लिव इन में रहने लगे थे युगल
जानकारी के मुताबिक, युवती पड़ोसी देश नेपाल की रहने वाली है. जिसकी उम्र क़रीब 25 वर्ष है. वहीं लड़का भैरोगंज थाना क्षेत्र के त्रिभवनी निवासी विजय शर्मा का पुत्र धर्मराज शर्मा (28) है. उसकी बहन की शादी लड़की के घर हुई थी. इसी रिश्ते को लेकर वह बार-बार नेपाल जाता था. वहीं पर दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए तो नज़दीकियां प्यार में बदल गईं. लड़का, लड़की के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रहने लगा. लड़की ने बताया कि इसके कुछ दिना बाद लड़का कतर कमाने के लिए चला गया. वहीं से इमो पर बात करने लगा. बात नहीं करने पर धमकी भी देता था. 


पीड़िता ने लगाए ये आरोप
लड़की ने आरोप लगाया है कि लड़का जब कतर से लौटा तो मिलने के लिए जिद करने लगा, लेकिन पीड़िता उसके हरकतों से तंग आ चुकी थी और उससे संबंध तोड़ना चाह रही थी. इसी बीच धमकी देकर धर्मराज ने पीड़िता को वाल्मीकिनगर बुलाया और बिना उसकी मर्ज़ी के उसके साथ संबंध बनाया. इस मामले को लेकर लड़की नेपाल पुलिस के पास पहुँची तो नेपाल पुलिस ने इंडियन पुलिस के पास केस करने की सलाह दी. पीड़िता वाल्मीकिनगर थाना पहुंची.  लड़की के अनुसार वाल्मीकिनगर थाना से उसे भैरोगंज थाना भेज दिया गया, यहां भैरोगंज थाना की पुलिस ने उसे फ़िर महिला थाना भेजा. इधर महिला थाना पुलिस ने घटना वाल्मीकिनगर की थी तो पीड़िता को फिर से वाल्मीकिनगर भेज दिया. इस तरह 15 दिन निकल गए. फिर एक बार सोमवार को लड़की महिला थाना पहुंची थी. जहां लड़का और उसके परिजनों को महिला थाना की पुलिस थाना लेकर आई. थाने में लड़की ने लड़के के साथ रहने की बात कही तो लड़के और उसके परिजनों ने लड़की को अपनाने से इंकार कर दिया. इसके बाद लड़की ने थाने से बाहर जाकर जहर पी लिया. 


पुलिस कर रही है जांच
महिला थानाध्यक्ष धर्मवीर भारती ने बताया कि लड़की का आवेदन मिलने के साथ ही लड़के और उसके परिजनों को थाना पर लाया गया था.  लड़की लड़के से शादी करना चाह रही थी.  लेकिन लड़का तैयार नहीं हुआ जिसे देखते हुए लड़के को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं लड़की का आवेदन मिला है. आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. लड़की के आवेदन के मुताबिक जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई करते हुए हिरासत में लिया जाएगा. लड़की को अस्पताल में इलाज के बाद उसे 164 के बयान व मेडिकल जांच के लिए बेतिया भेजा जा रहा है.  इधर बगहा के प्रभारी एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बगहा SDPO कैलाश प्रसाद को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. 


REPORT- IMRAN AJIJ


यह भी पढ़िएः Kurhani By Election: पूर्व सीएम जीतन राम मांझी का दावा, महागठबंधन जीतेगा कुढ़नी का रण