Live Darshan Deoghar Temple: बनारस की तर्ज पर बिहार के कई जगहों पर भव्य गंगा आरती, श्रद्धालु हुए गदगद

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Tue, 18 Jul 2023-6:31 am,

Shravani Mela 2023 Live Update: सोनपुर में गंगा आरती के बाद कलाकारों ने भगवान भोलेनाथ के भजनों पर प्रस्तुति दी, जो काफी मनमोहक थी. गुमला के मुरली बगीचा तालाब में भी भव्य गंगा आरती का आयोजन किया गया. गंगा आरती को लेकर भक्तों में काफी उत्साह देखने को मिला.

Live Darshan Deoghar Temple: सावन के दूसरे सोमवार के अवसर पर देशभर के शिव मंदिरों में शिवभक्तों की भारी भीड़ देखने को मिली. देवघर में स्थित बाबा बैधनाथ धाम में रविवार रात से ही भक्तों की भीड़ उमड़ने लगी थी. दूसरी सोमवारी पर जल चढ़ाने के लिए काफी संख्या में कांवड़िए बाबा धाम पहुंचे. कांवड़ियों के जत्थों से पूरा इलाका केसरियामय हो गया. उधर बिहार के कई जगहों पर बनारस की तर्ज पर गंगा आरती की गई. जिसे देखकर श्रद्धालु काफी प्रसन्न हुए.  

नवीनतम अद्यतन

  • Baba Baidyanath Dham Deoghar LIVE Update: 11 क्विंटल चावल से बाबा गरीब नाथ का हुआ भव्य शृंगार

    सावन की दूसरी सोमवारी के अवसर पर बिहार का देवघर कहे जाने वाले बाबा गरीब नाथ का 11 क्विंटल चावल से भव्य शृंगार किया गया. इस अद्भुत नजारे को देखने के लिए शिवभक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी. श्रृंगार के बाद महाआरती भी की गई. इस मौके पर पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, जिलाधिकारी प्रणव कुमार, डीडीसी आशुतोष द्विवेदी और सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह अपने परिवार के साथ शामिल हुए.

  • Baba Baidyanath Dham Deoghar LIVE Update: गंगा आरती के बाद कलाकारों की अद्भुत प्रस्तुति

    सोनपुर में बाबा हरिहर नाथ मंदिर के पास भव्य गंगा आरती की गई. गंगा आरती के बाद कलाकारों ने अपनी अद्भुत कलाकारी का परिचय दिया. कलाकारों ने शिव तांडव सहित कई गानों पर अपनी प्रस्तुति दी, जिसे देखकर श्रद्धालु काफी खुश हुए. बता दें कि बाबा हरिहर नाथ मंदिर में भगवान विष्णु और भगवान शिव एक साथ विराजमान हैं. यहां कई वर्षों से गंगा आरती का भव्य आयोजन हो रहा है.

  • Baba Baidyanath Dham Deoghar LIVE Update: स्थानीय लोगों में गजब का उत्साह दिखा

    नगर परिषद प्रशासन और लोगों की सहभागिता से शहर में पहली बार गंगा आरती आयोजित हुई, जिसे लेकर स्थानीय लोगों में गजब का उत्साह दिखा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link