मुजफ्फरपुरः Bihar Boat Accident: मुजफ्फरपुर नाव हादसे को आज 6 दिन हो गए है. आज छठे दिन भी रेस्क्यू जारी है. छठे दिन रेसकयू में एक शव बरामद किया गया है. अभी भी चार लोगों की तलाश जारी है. छठे दिन नाव हादसे की शिकार 60 वर्षीय शिवजी चोपाल की लाश मिली है. बता दें कि इस हादसे में 12 लोगों की डूबने से मौत हो गई थी. 8 की लाश को बरामद कर लिया गया है और 4 लोग अभी भी लापता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अब तक 8 लोगों के शव बरामद 
बता दें कि छठे दिन नाव हादसे की शिकार 60 वर्षीय शिवजी चोपाल का शव बरामद हुआ है. वहीं चौथे दिन भी डूबे हुए लोगों की तलाश में एक छात्रा राधा कुमारी का शव बाहर निकाला गया था. हादसे के छठे दिन तक 8 लोगों को निकाला जा चुका था, जिसमें 4 साल के अजमत, 40 साल के शमसुल, 22 साल के पिंटू सहनी, 12 साल के वसीम,16 साल की छात्रा सुष्मिता, 15 वर्षीय छात्रा राधा कुमारी, 15 वर्षीय बेबी और आज 60 वर्षीय शिवजी चोपाल के शव को निकाल लिया गया है. घटना के छठे दिन भी लगातार NDRF और SDRF की टीम रेस्क्यू अभियान चला रही हैं. वहीं गांव का माहौल अब भी गमगीन हैं.


हादसे में डूब गए थे 12 लोग
आपको बता दें कि बीते गुरुवार को गायघाट प्रखंड के बलोर पंचायत के भटगामा के मधुपट्टी घाट पर एक बड़ा नाम हादसा हुआ था. जिसमें 12 लोग डूब गए थे और बाकी 17 लोगों को बचा लिया गया था. जिसमें 7 स्कूली छात्र छात्रा शामिल बताए जा रहे हैं, जो स्कूल जा रहे थे. इतने बड़े नाव हादसा के बाद आज भी गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है, लेकिन आज भी लोग नाव के सहारे ही बागमती नदी को पार करते हैं. 
इनपुट - मणितोष कुमार


यह भी पढ़ें- Muzaffarpur Boat Accident: मुजफ्फरपुर नाव हादसे में अब तक 6 की लाश मिली, 6 की तलाश जारी