Muzaffarpur Boat Accident: मुजफ्फरपुर नाव हादसे में अब तक 6 की लाश मिली, 6 की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1876412

Muzaffarpur Boat Accident: मुजफ्फरपुर नाव हादसे में अब तक 6 की लाश मिली, 6 की तलाश जारी

Bihar Boat Accident: मुजफ्फरपुर नाव हादसा बीते दिन यानी चौथे दिन भी हुए रेसकियू जारी रहा और शाम होने के कारण रेसकियू को बंद करना पड़ा. जबकि कल दिनभर चले रेसकियू में मात्र एक ही शव को ही बरामद किया गया है. 

Muzaffarpur Boat Accident: मुजफ्फरपुर नाव हादसे में अब तक 6 की लाश मिली, 6 की तलाश जारी

मुजफ्फरपुरः Bihar Boat Accident: मुजफ्फरपुर नाव हादसा बीते दिन यानी चौथे दिन भी हुए रेसकियू जारी रहा और शाम होने के कारण रेसकियू को बंद करना पड़ा. जबकि कल दिनभर चले रेसकियू में मात्र एक ही शव को ही बरामद किया गया है. जबकि चार दिन हो गए हैं, लेकिन अबतक हादसे में मारे गए सभी लोगों को निकाला नहीं जा सका हैं.

मुखिया पति देवेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि आज चौथे दिन भी डूबे हुए लोगो की तलाश जारी रहा और आज एक छात्रा राधा कुमारी का शव बाहर निकाला गया और शाम होने के कारण रेसकियू को बंद कर दिया गया है. हादसे के चौथे दिन तक 6 लोगों को निकाला जा चुका हैं, जिसमे 4 साल के अजमत, 40 साल के शमसुल, 22 साल के पिंटू सहनी, 12 साल के वसीम,16 साल की छात्रा सुष्मिता और आज 15 वर्षीय छात्रा राधा कुमारी के शव को निकाला गया हैं. घटना के चौथे दिन भी लगातार NDRF और SDRF की टीम रेस्क्यू अभियान चला रही हैं. वहीं गाँव का माहौल अब भी गमगीन हैं.

कल भी लोग उस मधुरपट्टी घाट पर लोग खोए हुए अपनो में इंतजार में बैठे रहते हैं. दूसरे ओर इतनी बड़ी घटना के बाद लगातार लोगो के पुल बनने की मांग को देखते जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने कहा कि यह घटना दुखद है और इसको देखते हुए पुल बनाने की दिशा में तैयारी की जा रही है और इसके लिए प्रस्ताव भी तैयार किया जा रहा है. 

आपको बता दे कि बीते गुरुवार को गायघाट प्रखंड के बलोर पंचायत के भटगामा के मधुपट्टी घाट पर एक बड़ा नाम हादसा हुआ था. जिसमें 12 लोग डूब गए थे और बाकी 17 लोगों को बचा लिया गया था. जिसमें 7 स्कूली छात्र छात्रा शामिल बताए जा रहे हैं, जो स्कूल जा रहे थे. इतने बड़े नाव हादसा के बाद आज भी गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है, लेकिन आज भी लोग नाव के सहारे ही बागमती नदी को पार करते हैं. 
इनपुट - मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Dhanbad News: गोनूडीह के धोबी कुली के पास हुआ भू धसान, शौच करने गई तीन महिला की मौत

Trending news