मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर महुआ मार्ग के सोनबरसा चौक पर स्थित इंडिकैश एटीएम में आग लग गई. जिससे वहां पर कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल बन गया. बता दें कि सोनवर्षा चौक स्थित इंडिकैश एटीएम मशीन के रूम में बिजली के शार्ट सर्किट के कारण भयंकर आग लग गई. आग लगने की सूचना स्थानीय दुकानदारों ने तत्काल मनियारी थाने को दी. घटना स्थल पर fire brigade teamपहुंची और आग पर काबू पाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
शनिवार को  मुजफ्फरपुर महुआ मार्ग के सोनबरसा चौक के पास इंडिकैश एटीएम में शार्ट सर्किट से आग लग गए. देखते ही देखते आग ने विशाल रूप ले लिया और आस पास की दुकान में आग लगने लगी. आस पास की दुकान में आग न फैले उसके लिए अन्य दुकानदारों ने मिलकर आग को बुझाने का प्रयास किया. जब आग नहीं भुज पाई तो मनियारी थाने में सूचना दी. पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया. सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है आग पर काबू पाया,


क्या था आग लगने का कारण
इस संबंध में फायर ब्रिगेड की टीम राजेश कुमार ने बताया कि आग लगने से एटीएम मशीन की बाहरी सतह पूरी तरह जलकर जल गई है और अंदर का अनुमान लगाना मुश्किल है मशीन खुलने के बाद ही पता चल पाएगा. आग शॉट सर्किट से लगने की बात बताई जा रही है.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़िए- Jharkhand Politics: हेमंत सरकार के 1000 दिन पूरे, राज्य सरकार ने गिनाई उपलब्धियां