मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच का AC खराब होने पर एक महिला चिकित्सक ने मरीजों को देखने से इंकार कर दिया. अस्पताल में इलाज के लिए मरीजों की कताल बढ़ने लगी, लेकिन महिला चिकित्सक ने मरीजों का इलाज करना जरूरी नहीं समझा. अस्पताल में महिला चिकित्सका का मोबाइल चलाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोबाइल में लगी रही चिकित्सक, चेंबर के बाहर खड़े रहे मरीज
बता दें कि महिला डॉक्टर ने चेंबर का एसी खराब होने के कारण मरीज देखने से इंकार कर दिया. जब मरीजों ने इलाज के लिए डॉक्टर से कहा तो महिला चिकित्सक मरिजों को बिना देखे अपने चेम्बर से बाहर निकल गई. महिला चिकित्सक की सभी हरकत लोगों ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर ली. अब सोशल मीडिया पर महिला चिकित्सक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि रविवार शाम में दर्जनों मरीज और उनके परिजन डॉक्टर से दिखाने उनके चेंबर पहुंचे थे. लेकिन महिला डॉक्टर एसकेएमसीएच के प्रबंधन से नाराज थी. एसी खराब होने को शिकायत की थी, लेकिन उसे ठीक नहीं कराया गया. इससे वह ड्यूटी पर आई और कुछ देर अपने कुर्सी पर भी बैठी. हाथ में मोबाइल लेकर इस्तेमाल करते रही और चेंबर से बिना मरीज देखें निकल गई.


घटना पर क्या कहते है मरीज
मरीज सीमा ने बताया कि बेटे के पेट में कल रात से दर्द है. सुबह से अस्पताल के में खड़े है, लेकिन महिला चिकित्सक ने बेटे के इलाज करने से मना कर दिया. कई बार चिकित्सक से इलाज के लिए कहा, लेकिन चिकित्सक ने एक बात न सुनी. अब बेटे को लेकर इलाज के लिए निजी अस्पताल में जा रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग को अस्पताल में व्यवस्था करनी चाहिए. वहीं मरीज सुधीर कुमार ने कहा कि चार दिन से बुखार नहीं उतर रहा है. डॉक्टर को दिखाने के लिए दो घंटे से चेंबर के बाहर बैठा हुआ हूं, लेकिन डॉक्टर है कि इलाज करने को तैयार नहीं है.


ये भी पढ़िए- दो दिन के दौरे पर सीएम सोरेन, बरहेट में 271 लाभुकों को परिसंपत्तियों का किया वितरण