मुजफ्फरपुर: Bihar News: जहां पूरे देश में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जश्न और उत्सव का माहौल है. वहीं ऐसे में मुजफ्फरपुर जिले से अनोखी तस्वीर सामने आई है. जहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भक्त मुजफ्फरपुर का अशोक अपने पूरे शरीर पर प्रभु श्री राम के प्रति आस्था और समर्पण की पेंटिंग कर अयोध्या के लिए निकल पड़े हैं. शहर के भारत माता पार्क में मां भारती का दर्शन और उनका आशीर्वाद लेकर अयोध्या के लिए वह निकले. अशोक इस कंपकपाती ठंड में नंगे बदन अयोध्या के लिए निकले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- आलोक मेहता ने शिक्षा विभाग की जिम्मेवारी देने के लिए नीतीश, तेजस्वी को दिया धन्यवाद


अशोक मुजफ्फरपुर ही नहीं बल्कि पूरे देश में मोदी चाय वाले के नाम से काफी प्रसिद्ध हैं, वो मुजफ्फरपुर शहर में पूरे बदन पर मोदी की तस्वीर बनाकर मोदी की भक्ति में चाय बेचते हैं.


अयोध्या नगरी में जा रहे अशोक साहनी ने बताया कि आज भारत का इतिहास प्रभु राम के प्रति होने जा रहा है और इस खुशी में हम पूरे शरीर पर प्रभु श्री राम का टैटू बनवाकर अकेले चल पड़े हैं और अयोध्या में पहुंचे देश के सभी राम भक्तों को मुफ्त में चाय पिलाएंगे. यह पल उसके लिए यादगार होगा. इसको लेकर हम सब राम भक्त को भी बधाई दे रहे हैं.


आपको बता दें अशोक सहनी प्रधानमंत्री मोदी से एक बार मिलने का सपना पाले हैं. वह प्रधानमंत्री मोदी की देश में जहां-जहां सभा या कार्यक्रम होता है तो उस सभा में जा कर लोगों को मुफ्त में चाय पिलाते हैं.
(रिपोर्ट - मणितोष कुमार)